Bollywood News: हमने खो दिया उनको जो हमारी भावनाओं को जागते थे। केके का शरीर पंच तत्वों में होगा विलीन

0

देश के प्रसिद्ध गायक केके की मंगलवार को अचानक मौत हो गई। पुलिस द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट के मुताबिक कार्डियक अरेस्ट की वजह से गायक का निधन हो गया। गौरतलब है कि मंगलवार को कोलकाता एक कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म करते वक्त अचानक गायक की तबीयत बिगड़ने लगी। कॉन्सर्ट में मौजूद लोगाें की माने तो हॉल में केके को सुनने के लिए उमड़ी भीड़ और एसी ने सही तरीके से काम न करने की वजह से उन्हें घबराहट महसूस होने लगी। परफॉर्मेंस के दौरान केके पसीने से तरबतर होने लगे। आखिरकार रात 8:30 बजे के करीब गायक को होटल के कमरे में ले जाया गया। जब वहां भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ, तब उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया। हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले ही गायक ने दम तोड़ दिया। बता दें कि केके का पार्थिव शरीर मुंबई लेकर आया गया है। गुरुवार को अंतिम दर्शन के बाद अंतिम संस्कार होगा

10:30 बजे से शुरू होगा अंतिम दर्शन का सिलसिला

केके के परिवार ने खुलासा किया है कि गायक के पार्थिव शरीर को अंधेरी में आज सुबह 10.30 बजे ‘अंतिम दर्शन’ समारोह के लिए रखा जाएगा।

वर्सोवा हिंदू श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार

दोपहर 1 बजे के बाद केके का अंतिम संस्कार वर्सोवा हिंदू श्मशान घाट में किया जाएगा। वहीं उनके अंतिम संस्कार के लिए इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्य भी पहुंचेंगे।

प्रियंका चोपड़ा ने जताया शोक

प्रियंका चोपड़ा ने 31 मई को हुए केके के आखिरी प्रोग्राम का एक वीडियो साझा किया। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “बहुत जल्दी चले गई। परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं। रेस्ट इन पावर केके।”

1 बजे के बाद होगा अंतिम संस्कार

केके के अंतिम दर्शन और अंतिम संस्कार के समय में बदलाव किया गया है। अंतिम संस्कार दोपहर 1 बजे तक के लिए टाल दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.