पेपर लीक मामले मे आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

0

राजस्थान मे  चूरू नगर परिषद के एईएन के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। एसआई भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में एसओजी की ओर से गिरफ्तार आरोपी विवेक भांभू के घर पर बुलडोजर चला दिया।

नगर परिषद के सहायक अभियंता रवि राघवन के नेतृत्व में नगर परिषद की जेसीबी व टेेक्ट्रर पूनिया कॉलोनी की गली नंबर 11 में पहुंचा। जहां भारी मात्रा में कॉलोनी के लोग एकत्रित हो गये। वहीं सुरक्षा व शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए एएसपी, डीएसपी, कोतवाली थाना, सदर थाना, महिला थाना, रतननगर, आपणी सखी, मानव तस्करी, पुलिस लाइन व आरएसी का जाप्ता मौके पर पहुंच गया।

नगर परिषद के सहायक अभियंता रवि राघवन ने बताया कि नगर परिषद की ओर से कार्रवाई की जा रही है। जिसमें एसआई पेपर लीक मामले में गिरफ्तार आरोपी विवेक भांभू था। जिसकी पूनिया कॉलोनी में 114 और 115 नंबर प्लॉट अवैध था। जिसमें पक्का निर्माण कार्य भी करवाया हुआ था। जिसको ध्वसत करने के लिए आर्डर मिले थे। जिसमें अवैध रूप से बिना नगर परिषद की परमिशन के निर्माण किया गया था। जिसे जेसीबी से ध्वस्त करने की कार्रवाई चल रही है।

वहीं इस संबंध में डीएसपी सुनील कुमार झाझड़िया ने बताया कि पेपर लीक मामले में गिरफ्तार आरोपी विवेव भांभू का घर है। जिसको नगर परिषद के आदेश से जेसीबी चलाकर ध्वस्त किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह घर नगर परिषद की बाउंड्री में बना हुआ है और अवैध रूप से बिना परमिशन के बना है। इसलिए इसको तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.