Maag Tikka Designe: शादियों में पहने यह शानदार डिजाइन के मांग टिक्का आपकी खूबसूरती में लगा देगा चार चांद

0

 

 

 

शादी समारोह में दिखना चाहती हैं खूबसूरत तो ट्राई करें ये लेटेस्ट डिजाइन अगर आप किसी शादी में जा रही हैं तो अपने खूबसूरत एथनिक वियर में चार चांद लगाने के लिए मांग टीका लगाएं जो सिंपल है लेकिन लुक को पूरी तरह से खूबसूरत बना देता है नया मांग टीका आपकी खूबसूरती बढ़ा देगा हालांकि सिर के बीच में पहने जाने वाले मांगटीके से अपने लुक को और भी खास बनाया जा सकता है इसमें एक पेंडेंट होता है।

इस अजीब जगह जहां लगता है दुल्हनों का बाजार टमाटर ब्याज की तरह खरीद सकते हैं पत्नी!

जो एक पिन या क्लिप के साथ मांग से जुड़ा होता है जबकि टीका माथे के बीच में लगाया जाता है मांग टीका दुल्हन के श्रृंगार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है यह न सिर्फ दुल्हन की खूबसूरती बढ़ाता है बल्कि हिंदू धर्म में इसका विशेष महत्व भी है।

विवाह चिन्ह

इसकी खास बात यह है कि इसे लगाने से आपका लुक पूरी तरह से बदल जाता है आप इसे साड़ी लहंगा और सूट सेट के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं इसमें आपको कई तरह के डिजाइन मिलेंगे जिन्हें आप अपने आउटफिट से मैच करते हुए स्टाइल कर सकती हैं।

गोलाकार डिज़ाइन

अगर आप कम इयररिंग्स पहनना चाहती हैं तो मांग टिक्का आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है क्योंकि इससे आप ईयररिंग्स को स्किप कर सकती हैं साथ ही यह आपको एक खूबसूरत लुक भी देगा जो भीड़ से अलग दिखेगा अगर आपका चेहरा लंबा है तो माथे पर भारी गोल डिजाइन वाली चूड़ी बहुत अच्छी लगेगी। यह आपको बिल्कुल अलग लुक भी देगा।

नए इलेक्ट्रिक अवतार में आई सबसे लोकप्रिय SUV Mahindra Thar Electric मिलेंगे यह शानदार फीचर्स कीमत भी है कम!

Leave A Reply

Your email address will not be published.