नए अवतार में दिलों पर राज करने आई है Mahindra Bolero मिलेंगे लक्जरी फीचर्स और कीमत भी है बेहद कम

0

 

 

 

Mahindra Bolero एक मजबूत और दमदार एसयूवी है जो शहर के साथ-साथ गांव की भी शान है आपने अक्सर अपने आसपास की सड़कों पर पुलिस वालों को बोलेरो में देखा होगा क्योंकि यह कार इतनी मजबूत और ताकतवर है कि पुलिस भी इसका इस्तेमाल करती है गांव की कच्ची सड़कें हों या शहर के हाईवे बोलेरो हर सड़क पर दौड़ती है महिंद्रा अपनी इस सुपरहिट एसयूवी को जल्द ही नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है।

अब घर बनाना होगा बेहद आसान अचानक सस्ता हुआ सरिया सीमेंट यहां जानें क्या है ताज़ा रेट

इसकी कुछ जानकारी भी ऑनलाइन लीक हो गई है जिससे पता चलता है कि बोलेरो का नया अवतार काफी दमदार होने वाला है जो हर किसी को चौंका देगा, तो आइए जानें नई महिंद्रा बोलेरो कैसी दिखेगी।

यह पावरफुल पावरट्रेन के साथ आएगा 

नई महिंद्रा बोलेरो को नए प्लेटफॉर्म U171 पर बनाया जाएगा और इसमें मौजूदा मॉडल की तरह ही 1.5-लीटर एम-हॉक डीजल इंजन दिया जाएगा इस इंजन के साथ यह कार 74 एचपी की पावर और 210 न्यूटन-मीटर का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगी इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है और उम्मीद है कि यह लगभग 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

फीचर्स और अनुमानित कीमत

फीचर्स की बात करें तो इस धमाकेदार एसयूवी में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम के साथ-साथ यूएसबी कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलेगा सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, हिल स्टार्ट असिस्ट, रियर व्यू कैमरा और सेंसर, ट्रैक्शन कंट्रोल शामिल हैं इसके अलावा इस कार में ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर भी होंगे इस कार की शुरुआती कीमत मौजूदा मॉडल की 9.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है।

नया डिजाइन ज्यादा मजबूत होगा 

महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट का फ्रंट डिज़ाइन महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के समान है, जिसमें वर्टिकल क्रोम स्लैट्स के साथ मजबूत फ्रंट ग्रिल और मजबूत बम्पर है। इसके अतिरिक्त, यह आकर्षक एलईडी हेडलैंप और बड़ी फॉग लाइट के साथ आता है यात्रियों के लिए एक साइड स्टेप भी है, जो प्रवेश और निकास को अधिक सुविधाजनक बनाता है यह अपने लंबे समय से चले आ रहे बॉक्सी सिल्हूट को बरकरार रखता है।

Ladali Bahna Yojana: इन महिलाओं का कट गया लाडली बहना योजना से नाम नहीं मिलेगा 9वी किस्त का पैसा

Leave A Reply

Your email address will not be published.