नए और एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में भूचाल लाने आई Mahindra XUV700 देखें डिजाइन और कीमत!

0

 

 

 

महज 13.99 लाख रुपये के बजट में घर लाएं एडवांस फीचर्स से लैस महिंद्रा की XUV700 क्रेटा सेल्टोस को टक्कर देते हुए अच्छा लुक और दमदार माइलेज देगी Mahindra XUV700 खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर है जी हां क्योंकि XUV700 को अब नया और सस्ता वेरिएंट मिल गया है महिंद्रा ने पुष्टि की है कि एक नया बेस पेट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट अब एंट्री-लेवल एमएक्स वेरिएंट के साथ उपलब्ध है।

Old Pension Scheme: कर्मचारियों पेंशनरों की हो गई मौज! सरकार ने लागू कर दी पुरानी पेंशन योजना पढ़ें पूरी खबर

XUV700 MX केवल पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगी, जबकि SUV AX3 वेरिएंट के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है ऑटोमैटिक के साथ 5-सीटर लेआउट को बरकरार रखते हुए नई XUV700 MX पेट्रोल के अधिक किफायती होने की उम्मीद है।

Mahindra XUV700 MX मॉडल की उन्नत सुविधाएँ 

एंट्री-लेवल वेरिएंट होने के बावजूद फीचर्स के मामले में XUV700 MX एडवांस फीचर्स से लैस है इसमें 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो (वायर्ड), चार-स्पीकर साउंड के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रिक ORVM, फॉलो होम हेडलैंप और बच्चों की सीटों के लिए ISOFIX एंकर माउंट भी मिलेंगे।

महिंद्रा XUV700 AX3 और XUV700 MX की कीमत 

महिंद्रा XUV700 MX पेट्रोल MT की कीमत ₹13.99 लाख (एक्स-शोरूम) है, ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत लगभग ₹2 लाख तक है यह XUV700 AX3 पेट्रोल ऑटोमैटिक की तुलना में काफी अधिक किफायती होगी, जिसकी कीमत ₹18.19 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है।

Mahindra XUV700 MX मॉडल की उन्नत सुविधाएँ 

एंट्री-लेवल वेरिएंट होने के बावजूद फीचर्स के मामले में XUV700 MX एडवांस फीचर्स से लैस है इसमें 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो (वायर्ड), चार-स्पीकर साउंड के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है।

इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रिक ORVM, फॉलो होम हेडलैंप और बच्चों की सीटों के लिए ISOFIX एंकर माउंट भी मिलेंगे विशेष रूप से, एमएक्स ट्रिम 17-इंच स्टील पहियों पर चलता है, जबकि एक्सयूवी700 के शीर्ष वेरिएंट में मिश्र धातु के पहिये मिलते हैं।

Rewa News: रीवा एयरपोर्ट बनकर हुआ तैयार जल्द शुरू होगी हवाई सेवा विंध्य वासियों को मिलेगा लाभ!

Leave A Reply

Your email address will not be published.