Royal Enfield: भारत में सस्ती कीमत के साथ लॉन्च हुई लोकप्रिय किलर लुक वाली Royal Enfield Shotgun यहां जानें फीचर्स और कीमत

0

 

 

 

Royal Enfield Shotgun 650: भारत में ‘राइड ऑफ प्राइड’ के नाम से मशहूर रॉयल एनफील्ड ने घरेलू बाजार में अपनी लेटेस्ट सुपर क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 को पेश कर दिया है अब, अपनी पहुंच का विस्तार करते हुए शॉटगन 650 यूरोपीय लोगों पर विजय पाने के लिए तैयार है बाजार ‘यूरोप का अलेक्जेंडर’ बनने के मिशन पर भारत में निर्मित इस सुपर क्रूजर का विदेशों में निर्यात करने से पहले घरेलू स्तर पर उत्पादन किया जाएगा आइए जानते हैं रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 के फीचर्स के बारे में।

7thPay Commission: केंद्रीय कर्मचारी एवं पेंशनरों को मिलेगा होली का उपहार 4% DA में बढ़ोतरी सैलरी में होगा इजाफा

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 इंजन

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 सुपर क्रूजर बाइक कई रंग विकल्प प्रदान करती है, जिसमें शीट मेटल ग्रे, प्लाज्मा ब्लू और ड्रिल ग्रीन और स्टेंसिल व्हाइट शामिल हैं। यह एक शक्तिशाली 648 सीसी पैरेलल ट्विन एयर-ऑयल-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है।

जो 7250 आरपीएम पर 47 पीएस की पावर और 5650 आरपीएम पर 52.3 एनएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह बाइक स्मूथ ट्रांज़िशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। 240 किलोग्राम वजन के साथ, रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 एक शक्तिशाली और उल्लेखनीय सवारी अनुभव का वादा करता है।

भारत की तुलना में यूरोप में यह अधिक महंगा क्यों है

नई रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 की यूके में कीमत £6,699 यानी करीब 7.05 लाख रुपये है। यूरोप में शॉटगन 650 की ऊंची कीमत के लिए विभिन्न कारकों को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, जिसमें आयात शुल्क, कर और बाइक को भारत से यूरोप लाने के लिए की गई परिवहन लागत शामिल है यह अतिरिक्त लागत यूरोपीय बाज़ार में बाइक की कुल कीमत में योगदान करती है।

Rewa Airport Photo: रीवा एयरपोर्ट बनकर तैयार सामने आई हवाईअड्डा की पहली तस्वीर रीवा जल्द करेगा हवाई सफर!

Leave A Reply

Your email address will not be published.