200MP कैमरा 5000mAh बैटरी और शनदार फीचर्स के साथ आया Redmi का दमदार 5G स्मार्टफोन जानें कीमत

0

 

 

 

Redmi Note 12 Pro Plus 5G: Redmi कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में 200 मेगापिक्सल के दमदार प्राइमरी कैमरे वाला Redmi Note 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ ग्राहकों के बीच काफी क्वालिटी प्रदान कर रहा है सस्ते बजट रेंज इसमें नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जिससे यह बाजार में उपलब्ध अन्य प्रीमियम स्मार्टफोन्स को सीधे तौर पर टक्कर देता है।

Rewa Mauganj News: रीवा मऊगंज जिले के सभी शराब प्रेमियों के लिए आई बुरी खबर! जल्दी से पढ़ें क्या है मामला

Redmi Note 12 Pro Plus 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 Pro Plus 5G के फीचर्स की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ग्राहकों को बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी देने के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 का पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलेगा जिसमें कंपनी ने 6.67 इंच का डिस्प्ले शामिल किया है।

डिस्प्ले क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए AMOLED डिस्प्ले का उपयोग किया जाता है जो काफी अच्छा रिफ्रेश रेट जेनरेट कर सकता है वही ग्राहकों को 4980mAh की बैटरी मिलेगी जिसे इसके 120W फास्ट चार्जर की मदद से महज 20 मिनट में चार्ज किया जा सकेगा।

Redmi Note 12 Pro Plus 5G में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी है

अगर बेहतरीन कैमरा क्वालिटी की बात करें तो रेडमी कंपनी का 200 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा सेंसर वाला रेडमी नोट 12 प्रो प्लस 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है इसलिए ग्राहकों को साइज में सपोर्ट मिल रहा है एक समर्थित कैमरा

सेंसर. 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और दो मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर मिलता है ग्राहकों को Redmi Note 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध होगा।

Redmi Note 12 Pro Plus 5G की कीमत और स्टोरेज

Redmi Note 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन को रेडमी कंपनी ने वैल्यू फॉर मनी ऑप्शन के तौर पर महज 27999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है, जिसमें स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB ROM स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा।

7th Pay Commission: केंद्र व राज्य कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी DA में हुई बढ़ोतरी सैलरी में होगा बंपर इजाफा

Leave A Reply

Your email address will not be published.