Car Accident : सड़क हादसे में कार में सवार छः की मौत और अन्य घायल

Car Accident : रतलाम जिले के आलोट क्षेत्र के लोग अंतिम संस्कार कर ऋषिकेश से लौट रहे थे। इस बीच उनकी कार राजस्थान के सवाई माधोपुर के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। यह हादसा ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण हुआ है।

विक्रमगढ़ के ग्रामीणों ने मिलकर ऋषिकेश में कथा का आयोजन करवाया था। जहां कथावाचक के साथ भोली बाई पति रमेश प्रजापत 26 जुलाई को ऋषिकेश गई थी। वहां 2 अगस्त को भोली बाई की साइलेंट अटैक से मौत हो गई। इसकी सूचना के बाद परिजन कार से ऋषिकेश पहुंचे और भोलीबाई के शव को विक्रमगढ़ लाने की बजाय ऋषिकेश में ही अंतिम संस्कार करने का निर्णय लिया और 3 अगस्त को अंतिम संस्कार किया गया। उसके बाद रविवार को परिवार के लोग घर लौट रहे थे। सुबह 7 बजे कार चालक को झपकी लगी और चालक कार से कंट्रोल खो बैठा जिससे कार ट्रक के पीछे घुस गई।

मोनिका पिता कचरूलाल प्रजापत (24), राजन पिता कचरूलाल प्रजापत (22), रेखा पति ईश्वर लाल प्रजापत (42) और धापू देवी पति हीरालाल प्रजापत (65) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पायल कमलेश प्रजापत (26), कृष्णा पति कचरूलाल प्रजापत (40), बुलबुल पिता कचरूलाल प्रजापत (22), ज्योति पति अर्जुन प्रजापत (37), अनिता पिता अर्जुन (1) और शकील खान पिता नबीखान (24) घायल हो गए। जिन्हें सवाई माधोपुर के शासकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Exit mobile version