रीवा सीधी के युवाओं के लिए ग्राम पंचायत में निकली है बंपर भर्ती जल्दी करें आवेदन!

0

 

 

 

मध्य प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए सरकार की ओर से एक बड़ी खुशखबरी जारी की गई है 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए ग्राम पंचायत में पदों का पुनर्गठन किया गया है अगर आप इस समय प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं आप सभी को सरकार की तरफ से खुशखबरी मिली है आप सभी को बता दें कि ग्राम पंचायत भारती 2024 अधिसूचना मार्च महीने में जारी की जाएगी यह आधिकारिक जानकारी ग्राम पंचायत।

यह वेलेंटाइन डे होगा यादगार पार्टनर के साथ रीवा के इस प्लेस में करें विजिट रेस्टोरेंट,आइलैंड बहुत कुछ है खास

विभाग द्वारा प्रदान की गई है जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह भर्ती मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत विभाग द्वारा जारी की जाएगी जिसके बाद मध्य प्रदेश के बेरोजगार युवा इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे। इस वैकेंसी की पूरी जानकारी हमने नीचे दी है।

ग्राम पंचायत भर्ती 2024

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत विभाग में 8000 रिक्तियां हैं, इसे देखते हुए मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत विभाग ने 8000 युवाओं की मांग की है जिससे राज्य में बेरोजगारी भी खत्म हो जाएगी मध्य प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए यह बड़ी खुशखबरी है ग्राम पंचायत भर्ती 2024 का नोटिफिकेशन जारी होते ही ऑनलाइन आवेदन शुरू हो जायेंगे।

मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत भर्ती के लिए आयु सीमा 

हम आपको बता दें कि मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत भर्ती के लिए आयु सीमा न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष होगी वही आयु की गणना आधिकारिक अधिसूचना के प्रकाशन के बाद की जाएगी सूत्रों के मुताबिक आरक्षित वर्ग में आयु सीमा में विशेष छूट का प्रावधान है।

ग्राम पंचायत भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता 

ग्राम पंचायत में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं और 12वीं पास है साथ ही ग्रेजुएट और डिप्लोमा उम्मीदवार भी इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं मध्य प्रदेश ग्राम पंचायत विभाग द्वारा अधिसूचना जारी होते ही सबसे पहले आपको सूचित किया जाएगा।

रीवा मऊगंज में यहां मात्र ₹15 में आपको मिलेगा स्वादिष्ट फेमस ‘मटर समोसा’ दूर-दूर से खाने आते हैं लोग स्वाद बेहद खास

Leave A Reply

Your email address will not be published.