CM ने पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा का किया शुभारंभ, देखें एयर टैक्सी का शेड्यूल

0

PMSHRI Tourism Airlines : मध्य प्रदेश के आठ प्रमुख शहरों से एयर टैक्सी रवाना होने वाली है। पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पीएम श्री पर्यटन वायु योजना के तहत यह हवाई सेवा आज गुरुवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव भोपाल के राजाभोज हवाईअड्डे से एयर टैक्सी सेवा का शुभारंभ किया। इस हवाई सेवा से रीवा, सिंगरौली, जबलपुर, खजुराहो, इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और उज्जैन के लोगों के लिए यात्रा आसान हो जाएगी। जिससे लोग कुछ ही घंटों में एक शहर से दूसरे शहर पहुंच सकते हैं।

CM ने पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा का किया शुभारंभ

मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट एक्स पर कहा की देश के हृदय प्रदेश के पर्यटन को आज मिली नव गति और नई उड़ान… उन्होंने आज भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में “पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा” का शुभारंभ कर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा की मध्यप्रदेश सदैव से पर्यटन का केंद्र रहा है, मुझे विश्वास है कि आज प्रारंभ हुई वायु सेवा पर्यटकों की यात्रा को और सुगम एवं आनंददायी बनायेगी।

देखें एयर टैक्सी का शेड्यूल

पीएम श्री पर्यटन हवाई सेवा के तहत एयर टैक्सी सुबह 9 बजे भोपाल से रवाना होगी और 10.30 बजे जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंचेगी। इसके बाद एयर टैक्सी सुबह 11 बजे जबलपुर से रवाना होकर दोपहर 12.30 बजे रीवा एयरपोर्ट पहुंचेगी। वापसी में दोपहर 1.30 बजे सिंगरौली से प्रस्थान कर दोपहर 2 बजे रीवा पहुंचेगी। दोपहर 2.30 बजे रीवा से रवाना होकर शाम 4 बजे जबलपुर पहुंचेगी। जबलपुर से शाम 4.10 बजे रवाना होकर शाम 5.40 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेगी।

ऐसे मिलेगा एयर टैक्सी का टिकट

एयर टैक्सी सेवा का लाभ उठाने के लिए कंपनी हवाई यात्रियों को एक ऐप भी उपलब्ध कराएगी। इस ऐप में रूट से लेकर एयर टैक्सी के किराए और टाइमिंग तक की पूरी जानकारी मिल सकती है। इस ऐप के जरिए टिकट बुकिंग भी की जा सकती है। आप www.flyola.in से ऑनलाइन टिकट प्राप्त कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.