मध्यप्रदेशवायरल

CM Shivraj Singh Chauhan: विधानसभा चुनाव से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा दारू फैला दो वीडियो वायरल देखें! 

CM Shivraj Singh Chauhan: विधानसभा चुनाव से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा दारू फैला दो वीडियो वायरल देखें! 

सोशल मीडिया साइट ट्विटर और इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप वॉट्सऐप पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है विडियो में शिवराज सिंह चौहान आबकारी अमले पर भड़कते हुए राज्य में दारू ज्यादा से ज्यादा बेचने की बात कहते सुने जा सकते हैं।

विडियो में शिवराज कह रहे हैं ‘क्या कर रहा है यह आबकारी अमला? काहे के लिए बैठा है यह? दारू इतनी फैला दो पूरे प्रदेश में कि पीये और पड़े रहें।

शिवराज सिंह चौहान के वायरल विडियो से छेड़छाड़ की गई है और बीच में से शिवराज की कही बातें हटा दी गई हैं जिससे ऐसा लग रहा है कि वह राज्य में दारू ज्यादा से ज्यादा बेचने के पक्ष में बयान दे रहे हैं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32814/

विडियो इसी साल जनवरी का है जब मध्य प्रदेश में विपक्ष में रहते हुए शिवराज सिंह ने सत्तारूढ़ कमलनाथ सरकार पर शराब की दुकाने खोलने को लेकर हमला किया था।

ऑफिस ऑफ शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शिवराज सिंह चौहान का पूरा विडियो ट्वीट किया है।

इस विडियो में शिवराज कह रहे हैं, ‘क्या कर रहा है यह आबकारी अमला? काहे के लिए बैठा है यह? यह क्यों नहीं रोकता शराब की बिक्री? शराब घर-घर भेजोगे क्या? युवा पीढ़ी को खोखला कर देगी, प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर देगी शराब।

लेकिन किसान कर्जा माफी की बात न करे नौजवान बेरोजगारी भत्ता न मांगे, गरीब संबल योजना की बात न करे, कोई मुख्यमंत्री से कन्यादान का पैसा न मांग ले, इसलिए दारू इतनी फैला दो पूरे प्रदेश में कि पीये और पड़े रहें। मैं तो कहता हूं कि मुख्यमंत्री इतने नैतिक हैं तो नशामुक्ति अभियान चलाना चाहिए।

वीडियो नीचे देखें

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button