रीवा

CM Yogi Visit Rewa: रीवा में बरसे UP सीएम योगी आदित्यनाथ कहा- संकट का साथी है BJP सरकार!

CM Yogi Visit Rewa: रीवा में बरसे UP सीएम योगी आदित्यनाथ कहा- संकट का साथी है BJP सरकार!

संकट का साथी सबसे अच्छा साथी होता है जब पूरा देश सहित विश्व कोरोना से जूझ रहा था उसे समय भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार न केवल लोगों को टेस्ट इलाज वैक्सीन उपलब्ध कराया बल्कि साथ ही मध्य प्रदेश के 5 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन देने का काम इसी भाजपा की डबल इंजन सरकार ने किया है उक्त बातें सेमरिया में आयोजित चुनावी।

https://prathamnyaynews.com/national-headline/33411/

सभा एवं रोड शो कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कही है सभा को संबोधित करने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तकरीबन डेढ़ किलोमीटर का रोड शो भी किया है।

योगी ने कांग्रेस के साथ बसपा पर भी हमला बोलते हुए कहा है कि आप लोगों को पता होना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सिम हैं जिसमें हाथी का एक विधायक और कांग्रेस का दो विधायक है इसलिए मध्य प्रदेश में इन दोनों दल का खाता नहीं खुलना चाहिए।

https://prathamnyaynews.com/national-headline/33407/

कांग्रेस पर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पहले कहते थे भाजपा कहती है रामलला आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे।

मैं इस मंच से आप लोगों को बताना चाहता हूं कि रामलला आएंगे ढांचा भी हटाएंगे मंदिर भी बनाएंगे तारीख भी बताएंगे आगामी 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों रामलला विराजमान होंगे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button