खेलन्यूज

Cricket News: गिल को छोड़ो फार्म में लौटा टीम इंडिया का ‘हनुमान’ रणजी ट्रॉफी में जड़ा शतक इंग्लैंड टेस्ट में होगी वापसी

 

 

 

इंग्लैंड से टेस्ट हारने के बाद टीम इंडिया पर कई सवाल उठ रहा है आपको बता दें की शुभमन गिल लगातर खराब प्रदर्शन से गुजर रहे हैं उनका हालिया प्रदर्शन काफ़ी खराब है वही रणजी ट्रॉफी में टीम इण्डिया का एक खिलाड़ी काफी अच्छी बैटिंग दिखा रहा है जी हम बात कर रहें हैं हनुमा बिहारी की शुभमन गिल की खराब प्रदर्शन के चलते क्या टीम में बिहारी की एंट्री होगी।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/38289/

रंजीत ट्रॉफी में एलीट ग्रुप बी आंध्र और छत्तीसगढ़ के बीच खेला जा रहा है इस टूर्नामेंट में अब तक बल्लेबाजों के बीच लगातार उथल-पुथल देखने को मिली है कैप्ड और अनकैप्ड दोनों बल्लेबाज कहर बरपा रहे हैं अब उस लिस्ट में हनुमा बिहारी का नाम भी जुड़ गया है आंध्र के लिए खेलते हुए हनुमा बिहारी ने किया कमाल वह बिना रन बनाए बल्ले से आग उगल रहे थे गेंदबाजों के सामने छत्तीसगढ़ फीकी नजर आई।

30 साल के हनुमा बिहारी ने रणजी ट्रॉफी में एक बार फिर दिखाया कि वह किस तरह के बल्लेबाज हैं बिहारी ने छत्तीसगढ़ के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई हनुमा ने 347 गेंदों पर 52.74 के स्ट्राइक रेट से 183 रनों की शानदार पारी खेली इस पारी में उनके बल्ले से 21 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के निकले एक समय था जब हनुमा बिहारी भारतीय टेस्ट टीम के नियमित सदस्य थे फिर उन्हें अचानक टीम से बाहर कर दिया गया।

उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था तब से वह वापसी का रास्ता तलाश रहे हैं बिहारी एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं जो मध्यक्रम में टीम को ऊर्जा प्रदान करते हैं टीम इंडिया को कहीं न कहीं उनकी कमी महसूस हो रही है।

उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अब तक कुल 16 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 33 की औसत से 839 रन बनाए हैं जिसमें उनके बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतक शामिल हैं।

https://prathamnyaynews.com/business/38348/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button