बड़ी ख़बर

Crime News : दो साल की मासूम से पडोसी ने की दरिंदगी, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

Crime News : जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो साल की मासूम से दरिंदगी का मामला सामने आया है। पड़ोसी ने पहले घर के बाहर खेल रहे तीन साल के भाई को चॉकलेट लेने के लिए दुकान पर भेजा और बाद में मासूम को अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज

जब परिजन खेत से लौटे तो मामले का खुलासा हुआ। इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मासूम बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया है। मासूम बच्चे की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उसने बताया कि उसका पति दिल्ली में मजदूरी करता है। वह खेत में काम करने गया था। उसकी दो साल की बेटी और तीन साल का बेटा घर के दरवाजे के पास खेल रहे थे।

बहला-फुसलाकर दुकान में ले गया

इसी बीच पड़ोसी देबकरन प्रजापति दरवाजे पर आया और बेटे को कुछ खिलाने का लालच देते हुए उसे दुकान भेज दिया और बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। शाम को खेत से घर पहुंचने पर उसने बच्ची की हालत देखी और पूछा कि यह किसने किया, तो बच्ची ने पड़ोसी देवकरन के घर की ओर इशारा किया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन वह मौके से भाग गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button