Mauganj News: मऊगंज जिले में 16 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप नाबालिक को अगवा कर आरोपियों ने किया दुष्कर्म

0

 

 

 

 

 

 

Mauganj News: मऊगंज जिले में 16 वर्षीय नाबालिक किशोरी के साथ गैंगरेप किशोरी को अगवा कर आरोपियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म एग्जाम देकर लौट रही थी छात्रा का अपहरण कर युवकों ने बंधक बनाकर किया बलात्कार मऊगंज जिले के नईगढी थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां घर से विद्यालय गई एक 16 वर्षीय नाबालिक छात्रा को बदमाशों ने अगवा कर निर्जन स्थान पर ले गए और किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी अंजाम दिया।

Old Pension Scheme: कर्मचारियों पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी! सरकार ने लागू कर दी पुरानी पेंशन योजना मिलेगा बंपर लाभ

घटना के संबंध में नईगढ़ी थाना प्रभारी एम.पी. अहिरवार ने दूरभाष पर जानकारी देते हुए बताया कि नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले समीपवर्ती गांव निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी शुक्रवार को दोपहर डेढ़ से 3:00 बजे के बीच में घर से विद्यालय परीक्षा देने गई थी। इस दौरान परीक्षा प्रारंभ होने का समय अभी बाकी था कि छात्रा समीप स्थित दुकान में पेन खरीदने गई।

इधर पेन खरीद कर जैसे ही छात्रा विद्यालय की ओर बढ़ी इस बीच बाइक सवार आरोपी द्वारा जबरन किशोरी को बाइक में बिठाकर ले जाया गया। जहां रास्ते में एक और आरोपी युवक मिला और किशोरी को जबरदस्ती एक सुनसान स्थान पर स्थित घर में ले गए। बताया गया है कि जहां पहले से ही एक युवक को बैठा था।

तीनों आरोपियों ने नाबालिक किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी हुए मौके से फरार हो गए। पीड़िता किशोरी किसी कदर अपने घर पहुंची और परिजनों को आप बीती सुनाई। घटना की जानकारी होते ही परिवार जन पीड़ित किशोरी को लेकर नईगढ़ी थाना पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई।

नईगढ़ी थाना पुलिस घटना को गंभीरता से लेते हुए विधि संगत वैधानिक कार्यवाही करते हुए आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न गंभीर धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

वही इस पूरे मामले को लेकर नईगढ़ी पुलिस ने आरोपी शनि दुबे पिता राकेश ऊर्फ गुड्डू दुबे, शुभम पिता पप्पू दुबे ग्राम हड़िया थाना नईगढ़ी एवं एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ ipc धारा 363,366ए, 376बी 1, 5/6 पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है वही तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं तथा साइबर सेल की मदद से पुलिस जगह-जगह छापेमारी करते हुए उनकी पता साजीकर रही है।

MP Lokaabha Election Date: शिवराज,सिंधिया,नकूलनाथ MP की इन VIP सीटों पर जानें कब होगा चुनाव देखें पूरी अपडेट!

Leave A Reply

Your email address will not be published.