बिजनेस

Diwali Jio Offers: दिवाली से पहले Jio ने दी बड़ी खुशखबरी मात्र ₹600 में मिल रहा है धमाकेदार फोन एक साल फ्री डाटा!

Diwali Jio Offers: दिवाली से पहले Jio ने दी बड़ी खुशखबरी मात्र ₹600 में मिल रहा है धमाकेदार फोन एक साल फ्री डाटा!

आपको पता होगा ही की Jio अपने ग्राहकों का काफी ध्यान रखती है अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए Jio लगातार नए नए ऑफर लाती रहती है अब जिओ और रिलायंस ने मिलकर एक नया फोन लांच किया है।

इस फोन की कीमत काफी सस्ती है। जिसका का लाभ आप उठा सकते हैं आप यदि डेटा और कॉलिंग के लिए कोई सस्ता प्लॉन खोज रहें हैं तो भी यह फोन आपके लिए बेहद लाभकारी साबित होता है इस फोन का नाम Jio Phone 3 है आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Jio Phone 3 के ऑफर्स

यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को ब्लैक तथा ब्लू फोन में खरीद सकते हैं सबसे ख़ास बात यह है कि आप इस फोन को मात्र 649 रुपये में खरीद सकते हैं यह फोन 2G, 3G, या पहर 4G नेटवर्क पर बेहतरीन स्पीड के साथ कार्य करता है।

इसमें कंपनी आपको 2 साल की वारंटी भी दे रही है देखा जाए तो इस फोन की वास्तविक कीमत 4,500 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत यह काफी सस्ते दामों में दिया जा रहा है इस फोन में आपको WiFi, GPS, Bluetooth जैसी सुविधाएं भी दी जा रहीं हैं।

https://prathamnyaynews.com/poltics/32883/

Jio Phone 3 के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं जो आपका दिल जीत लेनेगे आपको बता दें कि इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दी हुई है इसमें स्टोरेज भी काफी अच्छी दी हुई है जानकारी दे दें कि इसमें आपको 512GB की रैम तथा 4GB की इंटरनल स्टोरेज प्रदान की जा रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button