मध्यप्रदेश

महिला तहसीलदार ने एसडीएम और कलेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक महिला तहसीलदार द्वारा एसडीएम और कलेक्टर पर गंभीर आरोप लगाने का मामला सामने आया है। मामले का एक ऑडियो सोशल नेटवर्क पर वायरल हो गया है। वायरल ऑडियो की पुष्टि प्रथम न्याय न्यूज नहीं कर रहा है। यह भिंड जिले की मौ तहसील है, जहां कुछ महीने पहले तहसीलदार माला शर्मा पर मनमाने ढंग से आरोप लगाते हुए गोहद अटैच कर दिया।

नियम विरुद्ध हुए अटैचमेंट के खिलाफ माला शर्मा ने हाईकोर्ट की शरण ली, जहां दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने श्रीमति शर्मा को स्थगन आदेश जारी कर दिया। यह निलंबन आदेश कलेक्टर को इतना बुरा लगा कि उन्होंने कुछ ही समय में तहसीलदार को करीब एक दर्जन नोटिस भेज दिए।

सवाल सुनते ही तहसीलदार ने फोन काट दिया

दरअसल, कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव पिछले सप्ताह अत्यधिक बारिश के कारण आई बाढ़ का निरीक्षण करने मौ पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान तहसीलदार माला शर्मा और एसडीएम पराग जैन मौजूद थे, इसके बावजूद कलेक्टर ने अपने व्यक्तिगत तनाव के कारण बाढ़ आपदा के लिए मौ तहसीलदार का प्रभार लहार तहसीलदार उदय सिंह जाटव को सौंप दिया।

इतना ही नहीं कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव और एसडीएम पराग जैन ने बिना किसी आदेश के उदय सिंह जाटव की मां, तहसीलदार की पहचान कर ली।

अब यहां सवाल यह उठता है कि क्या कोर्ट का आदेश मोहन सरकार के अधिकारियों के लिए कोई मायने रखता है या नहीं। हालांकि, कलेक्टर अपने काम को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। चाहे उनके स्टेनो राज कुमार गुप्ता की जब्ती हो या महिला एवं बाल विकास विभाग में समूहों के अनुबंध रद्द करना और फिर बहाल करना। इस मामले में जब तहसीलदार उदय सिंह जाटव से उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने सवाल सुनते ही फोन काट दिया।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button