न्यूज

Gold Price Today: अगर आप भी जा रहे हैं सोना खरीदने तो जान ले ताजा रेट वरना हो जाएगी जेब खाली!

Gold Price Today: अगर आप भी जा रहे हैं सोना खरीदने तो जान ले ताजा रेट वरना हो जाएगी जेब खाली!

देशभर में अब शहनाई का सीजन चल रहा है जिससे ढोल-बाजों की गूंज जमीं से आसमान तक सुनाई दे रही है शादियों की बेला के चलते सर्राफा बाजारों में ग्राहकों की खूब भीड़ उमड़ रही है जिससे बिक्री में भी काफी इजाफा दर्ज किया जा रहा है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/34025/

अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो प्लीज बिल्कुल भी समय खराब ना करें आप समय रहते सोना खरीदकर पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शुक्रवार को सोने के रेट में काफी बढ़ोतरी दर्ज की गई जिससे ग्राहकों की आस को थोड़ा झटका जरूरी लगा।

24 कैरेट वाला सोना 121 रुपये बढ़ गया फिर आप आप सोने की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं क्योंकि जानकारों के अनुसार आने वाले दिनों में इसके और भी दाम बढ़ सकते हैं।

देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले सभी कैरेट का भाव विस्तार से जानना होगा इससे आपको किसी तरह की दिक्कत हीं होगी मार्केट में 24 कैरेट वाला गोल्ड 62728 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता नजर आया।

इसके अलावा 23 कैरेट वाले सोने की कीमत की बात करें तो 62477 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिकता नजर आया इसके साथ ही मार्केट में 22 कैरेट वाले गोल्ड का प्राइस 57458 रुपये प्रति तोला के हिसाब से बिक रहा है 18 कैरेट वाले गोल्ड के भाव की बात करें तो 47046 रुपये प्रति तोला दर्ज किया जा रहा है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/33988/

14 कैरेट वाला सोना 36696 रुपये प्रति तोले के हिसाब से बिकता दिख रहा है। कुल मिलाकर गोल्ड के भाव में आज 121 रुपये की गिरावट देकने को मिली है। वहीं, चांदी के भाव की बात करें त 76,400 रुपये प्रति किलो पर बिकता नजर आई।

भारतीय सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर कतई भी देर नहीं करें सर्राफा बाजार में 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड का भाव जानने के लिए आपको 8955664433 पर मिस्ड कॉल देने की जरूरत होगी कुछ ही देर में आपको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी दे दी जाएगी इस तरीके को आप फटाफट फॉलो कर लें।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button