बिजनेस

Gold Price Today: सुबह होते ही आसमान से औंधे मुंह गिरा सोने का दाम इतने रुपए सस्ता हुआ सोना यहां देखें ताजा रेट!

Gold Price Today: सुबह होते ही आसमान से औंधे मुंह गिरा सोने का दाम इतने रुपए सस्ता हुआ सोना यहां देखें ताजा रेट!

सर्राफा बाजार में कारोबारी सप्ताह के तीसरे दिन भी उतार-चढ़ाव का दौर जारी रहा जिसके चलते शाम होते-होते गोल्ड का रेट कम हो गया सप्ताह में पहली बार सोने के भाव में गिरावट देखने को मिली जिसकी खरीदारी को लोगों में उत्साह भी दर्ज किया गया अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं तो फिर कतई भी देर नहीं करें क्योंकि बार-बार ऐसे अवसर नहीं आते हैं।

https://prathamnyaynews.com/business/34231/

शादियों की बेला में सर्राफा बाजार ग्राहकों से गुलजार हो रहे हैं अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर कतई भी देर नहीं करें जो किसी बढ़िया ऑफर से कम नहीं होगा जानकारों के अनुसार आगामी दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं हम आपको नीचे सभी कैरेट का भाव बताने जा रहे हैं।

देश के सर्राफा बाजारों में 24 कैरेट वाला गोल्ड के भाव में तगड़ी गिरावट दर्ज की गई जिससे ग्राहकों के चेहरे पर मुस्कुराहट झलक गई मार्केट में सोना 143 रुपये की गिरावट के बाद 62144 रुपये प्रति तोला बिकता नजर आया।

इसके साथ ही 23 कैरेट वाला गोल्ड भी सस्ता होकर 61895 रुपये प्रति तोला में बिकता नजर आया 24 कैरेट वाला गोल्ड का भाव भी काफी घट गया जो 56924 रुपये प्रति तोला के हिसाब दर्ज किया गया इसके अलावा 18 कैरेट वाला सोना 46608 रुपये प्रति तोला में दर्ज किया गयाbजो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है।

14 कैरेट वाला सोना 36354 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता रहा इसके साथ ही चांदी के भाव में भी बुधवार शाम गिरावट दर्ज की गई चांदी 74268 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिकता नजर आई।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/34228/

देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर कतई भी देर नहीं करें मार्केट में गोल्ड का प्राइस जानने के लिए आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल देने की जरूरत होगी इसके साथ ही कुछ ही देर में आपको sms के जरिए रेट की जानकारी देने का काम किया जाएगा जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है जानकारी के लिए बता दें कि सर्राफा बाजारों में सोने का भाव इन दिनों काफी अस्थिर होता दिख रहा है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button