वायरल

Gungun Gupta Viral Video: वीडियो वायरल होने के बाद इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता ने किया सुसाइड जानें सच्चाई!

Gungun Gupta Viral Video: वीडियो वायरल होने के बाद इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता ने किया सुसाइड जानें सच्चाई!

पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं सितंबर महीने में कुल्लड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर विवादों में घिरे रहे पिछले हफ्ते पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर अलीजा सहर के एक कथित निजी वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर घमासान मचा रहा अब भारत की एक मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर का कथित वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/33572/

सबसे पहले जानें क्या है वीडियो और क्या मचा है बवाल 

इस समय जो जो इंटरनेट पर कथित वीडियो वायरल हो रहा है वह मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर गुनगुन गुप्ता का बताया जा रहा है चल रही रिपोर्टों के अनुसार कथित तौर पर दीपू चावला नाम के एक व्यक्ति के साथ गुनगुन गुप्ता की एक निजी वीडियो कॉल इंटरनेट पर सामने आई है इस कॉल पर लड़की को कपड़े उतारते हुए देखा गया था।

कथित एम’एमएस वीडियो में कथित तौर पर गुनगुन गुप्ता जैसी दिखने वाली एक महिला को वीडियो कॉल पर आप’त्ति’जनक स्थिति में दिखाया गया है जिससे एक और चौंकाने वाला विवाद खड़ा हो गया है वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और मैसेजिंग

एप्लिकेशन पर वायरल गया अब तक 19 वर्षीय इंफ्लुएंसर गुनगुन ने चल रहे विवाद पर कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है हालांकि उनके फैंस और फॉलोवर्स उनका समर्थन कर रहे हैं यह दावा करते हुए कि वायरल वीडियो नकली है और प्रसिद्ध सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर से इस वीडियो का कोई लेना-देना नहीं है।

https://prathamnyaynews.com/business/33569/

वीडियो वायरल होने के बाद आत्महत्या की खबर आई सामने

सोशल मीडिया पर प्रा’इवेट वीडियो लीक होने के बाद लोग गुनगुन गुप्ता Gungun Gupta को ट्रोल कर रहे हैं इसके बाद गुनगुन की सु’साइड की खबरें वायरल होने लगी गुनगुन गुप्ता के सु’साइड को लेकर कुछ लोगों ने पोस्‍ट किए हैं कई वीडियोज़ में यह दावा किया जा रहा है कि प्राइवेट वीडियो लीक विवाद के चलते गुनगुन ने सु’साइड कर लिया है।

एक यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि R’IPGUNGUNGUPTA.. फांसी लगा ली इसके बाद कई लोगों ने जवाब देते हुए लिखा कि यह फेक खबर है।

किसी ने तो पोस्ट पर यह भी लिखा कि जिसको वीडियो चाहिए वह संपर्क करे अफवाहों के बीच असल सच्चाई क्या है यह जांच का विषय है अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्‍टि नहीं हुई पुलिस का कोई बयान भी सामने नहीं आया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button