बिजनेस

Hero ने लॉन्च किया ऐसा इलेक्ट्रिक दमदार स्कूटर ₹1 में चलेगा 5KM पेट्रोल डीजल की होगी बचत मिलेगी 85KM की रेंज

 

 

 

New Hero electric Atria आजकल पूरी दुनिया में इलेक्ट्रिक बाइक और कारों का प्रचलन हो चुका है मार्केट डिमांड को देखते हुए हर नई पुरानी कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहन बनाने पर काफी ज्यादा जोर दे रही हैं ऐसे में दो पहिया वाहन बनाने वाली सबसे फेमस कंपनी हीरो ने एक इलेक्ट्रिक स्कूटर तैयार किया है जल्दी ऑटो सेक्टर में इसको लॉन्च करने वाली है जिसमें पेट्रोल की कोई भी झंझट नहीं होगी यह ₹1 में 5 किलोमीटर तक चलेगी आइए इसके बारे में हम सब कुछ बताते हैं।

Hero मोटरकॉप ने हाल ही में अपने एक इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किया है जो कि कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स और लंबी रेंज देता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Hero electric Atria Lx यह बेहद सस्ता भी है।

Hero electric Atria की बैटरी पॉवर और रेंज

Hero electric Atria इस हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 250 वोल्ट की bldc मोटर दी है जो की स्कूटर में आने वाली बैटरी पैक के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार देगी यह स्पीड काफी कम है जिस वजह से अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो इस स्कूटर को बिना लाइसेंस या नामांकन के भी चला सकते हैं वही है स्कूटर दिखने में भी बेहद शानदार है कोई ऑटो सेक्टर में आते ही यह मार्केट में धमाल मचाने वाली है इसीलिए जल्दी से बुक करें।

Hero electric Atria में मिलेगी लंबी रेंज

Hero electric Atria इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज होने में काम से कम 5 घंटे का वक्त लगता है और आप अगर इसे एक बार चार्ज करते हैं तो यह 50 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में बिल्कुल सक्षम है क्योंकि इसमें आपको 51.2v/ 30Ah लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलती है जो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए काफी बेहतरीन मानी जाती है Hero का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत के साथ काफी ज्यादा फीचर्स आपको प्रोवाइड करता है जिससे आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में एक बार सोचोगे. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे ड्रम ब्लैक, ट्यूबलेस टायर, वॉक एसिट, बीटीसी ड्रॉपर, टेक लाइट, विजीडेट हेडलाइट, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, डिजिटल एलसीडी मॉनिटर आदि।

Hero electric Atria की कीमत 

हीरो ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत आपके बजट में रखी है जो कि लगभग ₹77,770 है अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदने हो तो आप को यह ऑप्शन भी कंपनी की तरफ से मिलता है।

https://prathamnyaynews.com/business/37314/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button