पानी के अंदर फोटो लेना हो या वीडियो बनाना हो तो ये स्मार्टफोन आपके लिए है बेस्ट, देखें लिस्ट

0

Best 3 Water Resistance Smartphone : लोगों की पसंद और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां ऐसे फोन लॉन्च करती हैं जो उनके लिए बेहद उपयोगी होते हैं। ये फोन लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से लैस हैं, जो कई तरह के काम कर सकते हैं। आजकल बाजार में आने वाले स्मार्टफोन वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं। अगर आप ऐसा फोन चाहते हैं जो पानी से न डरे या आप इसका इस्तेमाल पानी के अंदर फोटो या वीडियो लेने के लिए करना चाहते हैं तो आपके लिए कुछ अच्छे विकल्प हैं।

OPPO F27 Pro+

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम OPPO के F27 Pro+ स्मार्टफोन का है। इसकी कीमत 27,999 रुपये है. यह फोन पानी के लिए सबसे सुरक्षित है। आप इसे बिना किसी चिंता के पानी में भी डाल सकते हैं। यह स्मार्टफोन IP69 रेटिंग के साथ आता है। यह 30 मीटर गहरे पानी में भी 30 मिनट तक काम कर सकता है।

Vivo V40 Pro

वीवो के इस फोन की कीमत 49,999 रुपये है। अगर आप अच्छे कैमरे और तेज प्रोसेसर वाला वॉटरप्रूफ फोन चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें बहुत अच्छे कैमरे हैं और यह बहुत तेज़ भी चलता है। मोटोरोला की तरह यह फोन भी IP68 रेटिंग के साथ आता है।

Apple iPhone 15

एप्पल के इन फोन के बारे में क्या कहें. iPhone 15 Apple के नवीनतम फोन में से एक है और इसकी कीमत 65,499 रुपये है। सभी नए iPhone फ़ोन वॉटरप्रूफ़ हैं. यह फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है। आप इसे 6 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.