बड़ी ख़बर

India Australia Final 2023: भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने पहुंचेंगे PM मोदी सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम!

India Australia Final 2023: भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने पहुंचेंगे PM मोदी सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम!

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज होने वाले विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अहमदाबाद जाएंगे ऐसे में अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

https://prathamnyaynews.com/sports/33538/

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा जिन VVIP लोगों के आने की सूचना हैं उनमें एक प्रमुख नाम आस्ट्रेलिया के उपप्रधानमंत्री रिचर्ड मार्लेस का भी नाम शामिल है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तय कार्यक्रम के अनुसार फाइनल मैच देखने के बाद प्रधानमंत्री रात्रि विश्राम के लिए राजभवन जाएंगे और इसके बाद 20 नवंबर को राजस्थान के लिए रवाना होंगे जहां वे विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मैच को देखने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अहमदाबाद पहुंचेंगे। ऐसे में राज्य सरकार सुरक्षा के कड़े प्रबंध में जुट गई है। सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक न हो, इसके लिए तैयारियों की लगातार समीक्षा की जा रही है।

https://prathamnyaynews.com/business/33535/

गौरतलब है कि फाइनल मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री के अलावा स्टेडियम में कई कई सेलेब्स उद्योगपति और VVIP भी मौजूद रहेंगे इसलिए सुरक्षा व्यवस्था को काफी सख्त रखा गया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button