बिजनेस

Infinix Mobile: मात्र ₹9000 के बजट में आया सबसे सस्ता Infinix का स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे ये फिचर्स!

Infinix Mobile: मात्र ₹9000 के बजट में आया सबसे सस्ता Infinix का स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे ये फिचर्स!

अब मशहूर कंपनियों की लिस्ट में शामिल Infinix ने भी अपना infinix Smartphone 7 मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो काफी कम कीमत के साथ अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी बेहतरीन फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी वाले आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ आता है।

लेटेस्ट रिपोर्ट की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में कंपनी द्वारा मात्र ₹9000 की कीमत के साथ आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए स्पेसिफिकेशन वाले अपने infinix Smartphone 7 को लंच भी किया गया है यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है जिसके बारे में हम आपको इस खबर में जानकारी देने वाले हैं।

6000mAh बैटरी के साथ आया infinix Smartphone 7

infinix Smartphone 7 को मार्केट में कंपनी द्वारा 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लांच किया गया है जो अपने इसी अच्छे बैटरी बैकअप के साथ एक बार चार्ज होकर लगभग तीन दिनों तक का कॉलिंग और सॉन्ग टाइम आसानी से दे सकती है जो इसे काफी बेहतर और आधुनिक बना देते हैं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32093/

infinix Smartphone 7 के स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्वालिटी

स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो आपको infinix Smartphone 7 मे 13MP का प्राइमरी कैमरा मिल जाता है साथ ही एक AI लेंस सपोर्ट दिया गया है इसके अलावा फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

साथ ही आपको infinix Smartphone 7 मे Unisoc Spreadtum SC9863A1 चिपसेट सपोर्ट दिया गया है फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

infinix Smartphone 7 मात्र ₹9000 में हुआ लॉन्च 

मात्र ₹9000 की कीमत में आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए सेगमेंट के साथ भारतीय बाजारों में सबसे कम कीमत वाले infinix Smartphone 7 को कंपनी द्वारा लांच किया गया है जिस कीमत में आपको इस स्मार्टफोन का 4GB रैम और 64GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट आसानी से देखने के लिए मिल जाएगा जो इस स्मार्टफोन को काफी बेहतर बनाए हुए हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button