IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड में निकली नौकरी, जानें कौन कर सकता है आवेदन

0

IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने जूनियर इंजीनियरिंग अस्सिटेंट पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार IOCL Junior Engineering Assistant Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर 28 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 7 मई से शुरू की जा चुकी है।

IOCL Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट के कुल 19 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। ‌ जिसमें, प्रोडक्शन के लिए 18 पद और इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए 1 पद शामिल हैं।

IOCL Recruitment 2022: कौन कर सकता है आवेदन
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 26 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में 3 साल का डिप्लोमा या फिर न्यूनतम 50% अंकों के साथ B.Sc. की डिग्री होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

IOCL Recruitment 2022: इस आधार पर होगा चयन
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल / प्रोफिशिएंसी / फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार IOCL JEA Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर 28 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के बाद उमीदवारों को निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज तय समय पर भेजना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Source: Jansatta

Leave A Reply

Your email address will not be published.