UBI से जेवरात और 20 लाख की FD का हेराफेरी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

0

मध्यप्रदेश के शहडोल ज़िले के बुढ़ार शाखा यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के लॉकर से उपभोक्ता SECL के रिटायर्ड कर्मचारी की कमाई 20 लाख एफडी गायब होने का मामला सामने आया है। उपभोक्ता की शिकायत पर बुढ़ार पुलिस ने एफडी की हेराफेरी करने वाले शातिर बदमाश सहित संलिप्त बैंक कर्मी के खिलाफ 409,420 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

बैंक कर्मियों ने उपभोक्ता के FD के साथ किया हेराफेरी

अमलाई थाना क्षेत्र के रहने वाले कालरी के रिटायर्ड कर्मचारी कमलदास पनिका ने अपनी बेटी के नाम से यूनियन बैंक ऑफ इंडिया बुढ़ार शाखा में एक लॉकर ले रखा था। जिसमें जेवरात सहित महत्वपूर्ण दस्तावेज के साथ-साथ 10-10 लाख की दो एफडी कर रखी थी, जिसका हर माह ब्याज उनके खाते में आता था। लेकिन कुछ महीनों से मोबाइल पर मैसेज नहीं आया तो उन्होंने खाते को चेक कराया तो उनकी 20 लाख की एफडी गायब थी। कमलदास का आरोप है कि खुद को बैंक का कर्मचारी बताने वाला प्रकाश रावत बैंक के अधिकारियों के साथ मिलकर उनके 20 लाख की एफडी और लॉकर में रखे जेवरात के साथ हेराफेरी करने का शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बैंक कर्मी सहित एक अन्य पर किया मामला दर्ज

बुढ़ार पुलिस ने एफडी की हेराफेरी करने वाले शातिर प्रकाश रावत सहित संलिप्त बैंक कर्मी के के खिलाफ 409,420 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। इस पूरे मामले में बैंक प्रबंधन मीडिया के सामने कुछ भी कहने से मना कर रहे हैं। वहीं बुढ़ार थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया की यूनियन बैंक के एक उपभोक्ता के एफडी का पैसा गायब होने की शिकायत आई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए प्रकाश रावत सहित संलिप्त बैंक कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.