बिजनेस

Jio ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया सबसे सस्ता ISD रिचार्ज प्लान, देखे डिटेल्स

Jio ISD Plan : देश की सबसे मशहूर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो दिवाली से पहले एक या दो नहीं बल्कि सात रिचार्ज प्लान लेकर आई है। कुछ दिन पहले कंपनी ने 84 दिन, 98 दिन और 336 दिन की वैलिडिटी के साथ नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए थे। वहीं, जियो ने अब 21 देशों के लिए नए प्लान लॉन्च किए हैं। ये रिचार्ज प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं इस रिचार्ज प्लान से आप इंटरनेशनल कॉलिंग का लाभ पा सकते हैं।

रिलायंस जियो ने 21 देशों के लिए 7 नए अंतरराष्ट्रीय रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इंटरनेशनल सब्सक्राइबर डायलिंग (आईएसडी) प्लान पेश किया है। इन प्लान में सबसे सस्ता रिचार्ज 39 रुपये का है और सबसे महंगा 99 रुपये का इंटरनेशनल सब्सक्राइबर डायलिंग प्लान है, जिसे आईएसडी प्लान के नाम से जाना जाता है।

जियो के 39 रुपये वाले प्लान के फायदे

जियो का 39 रुपये वाला प्लान अमेरिका और कनाडा में इंटरनेशनल कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है। यह 30 मिनट का कॉलिंग टाइम प्रदान करता है।

जियो के 49 रुपये वाले प्लान के फायदे

जियो के 49 रुपये वाले प्लान में 20 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता है। यह प्लान बांग्लादेश में कॉल के लिए उपलब्ध है।

जियो के 59 रुपये वाले प्लान के फायदे

जियो का 59 रुपये वाला प्लान चार देशों के लिए उपलब्ध है। इस प्लान से आप थाईलैंड, मलेशिया, सिंगापुर और हांगकांग में कॉल कर सकते हैं। प्लान में 15 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता है।

जियो का 69 रुपये वाले प्लान के फायदे

जियो का 69 रुपये का प्लान दो देशों – न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के लिए 15 मिनट के कॉलिंग टाइम के साथ उपलब्ध है।

जियो के 79 रुपये वाले प्लान के फायदे

जियो का 79 रुपये वाला प्लान भी चार देशों के लिए उपलब्ध है। यह अंतर्राष्ट्रीय योजना फ्रांस, जर्मनी, स्पेन और यूके के लिए उपलब्ध है। इसमें ग्राहकों को 10 मिनट का कॉल टाइम मिलेगा।

जियो के 89 रुपये वाले प्लान के फायदे

जियो का 89 रुपये वाला प्लान जापान, चीन और भूटान के लिए उपलब्ध है। इसमें 15 मिनट का कॉल टाइम मिलता है।

जियो के 99 रुपये वाले प्लान के फायदे

जियो का 99 रुपये वाला प्लान 5 देशों में उपलब्ध है। यह प्लान सऊदी अरब, यूएई, कुवैत, बहरीन और तुर्की के लिए 10 मिनट के कॉलिंग समय के साथ उपलब्ध है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button