Uncategorized

KTM Bikes : KTM की यह बाइक करती हैं हवाओं से बात, जानिए फीचर्स

KTM Bikes : भारतीय दोपहिया बाजार में KTM अपनी हाई स्पीड और स्टाइलिश लुक वाली बाइक्स के लिए जानी जाती है। इस सेगमेंट में कंपनी की एक बाइक KTM Duke 390 है। दमदार इंजन के साथ इस बाइक की टॉप स्पीड 167 kmph है। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

KTM Bikes 28.5 km/l Mileage

KTM Duke 390 में 373.27 CC का शक्तिशाली इंजन है। यह डैशिंग बाइक सड़क पर 28.5 kmpl का माइलेज देती है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। बाइक का कुल वजन 171 किलोग्राम है। जिससे सड़क पर कार चलाना और कंट्रोल करना काफी आसान हो जाता है। फिलहाल इस बाइक का एक ही वेरिएंट उपलब्ध है, जिसमें दो कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं।

KTM Bikes Best For City And Off Roading

इस बाइक में 13.4 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है। इसलिए आप इसे लंबी यात्राओं पर ले जा सकते हैं। इसकी सीट की ऊंचाई 822mm है। KTM Duke 390 एक रोड बाइक है। जिसे सिटी और ऑफ रोडिंग दोनों के लिए बनाया गया है। यह बाइक बाजार में 2,95,607 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। इसका Fadu इंजन 42.9 bhp की पावर और 37 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Full-LED lighting and Bluetooth-enabled colour-TFT display

KTM के लुक्स की बात करें तो इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स, साइड-स्लंग एग्जॉस्ट और दोनों सिरों पर 17 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। इसमें फुल-एलईडी लाइटिंग, ब्लूटूथ-इनेबल्ड कलर-टीएफटी डिस्प्ले, क्विकशिफ्टर और डुअल-चैनल एबीएस मिलता है। बाजार में KTM 390 Duke का सीधा मुकाबला Honda CB300R और Bajaj Dominar 400 से है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button