मध्यप्रदेश

शिक्षक और शिक्षिका के बीच चप्पल-जूतों से मारपीट, Video Viral होने के बाद दोनों निलंबित

MP News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शिक्षक और शिक्षिका के बीच जमकर सैंडल और चप्पलों की बारिश हुई है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है। महिला का आरोप है कि जब वह बाथरूम गई थी तो टीचर उसका वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। अडूपुरा स्थित पब्लिक स्कूल में छात्रों के सामने हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। प्रोफेसर ने इस शर्मनाक घटना की शिकायत पुलिस से करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की। प्रथमन्याय न्यूज शिक्षक-शिक्षिका के बीच मारपीट के इस वीडियो (Video Viral) की सत्यता की पुष्टि नहीं होती है।

क्या है पूरा मामला

एमपी के ग्वालियर में एक सरकारी स्कूल में उस वक्त भारी हंगामा हो गया, जब महिला और पुरुष टीचर के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। दोनों के बीच बहस के बाद गाली-गलौज का दौर शुरू हो गया। इससे पहले कि स्कूल में मौजूद शिक्षक और छात्र कुछ समझ पाते, चप्पल-जूतों की बारिश होने लगी। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर लड़ाई लड़ी। छात्रों के सामने स्कूल परिसर को अखाड़े में तब्दील होता देख हर कोई हैरान रह गया।

जब शिक्षक ने गुरुजी की शर्ट का कॉलर पकड़ लिया तो गुस्साए गुरुजी बिल्कुल भी पीछे नहीं हटे और शिक्षकों को धक्का देकर दूर कर दिया। दोनों के बीच मारपीट और गाली-गलौज का वीडियो देखा तो हर कोई दंग रह गया।

शिक्षिका का आरोप है कि शिक्षक शिशुपाल जादौन ने बाथरूम जाते समय उसका वीडियो बनाने की कोशिश की। जब उसने मना किया तो आरोपी शिक्षक ने उसे पीटा और गाली-गलौच की। इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में सिरोल थाना प्रभारी आलोक भदौरिया ने बताया कि स्कूल परिसर में पुरुष और महिला शिक्षक के बीच मारपीट की शिकायत मिली थी।

उन्होंने कहा कि इस मामले की गहनता से जांच की जाएगी। मारपीट का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी अजय कटियार ने कहा कि मामले में दोनों शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट का वीडियो किसने बनाया?

यह शर्मनाक घटना एक पिता के सामने घटी जो अपने बेटे से मिलने स्कूल गया था। दो शिक्षकों के बीच हो रही मारपीट को देखकर एक पिता ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो सोशल नेटवर्क पर अपलोड होने के बाद वायरल (Video Viral) हो रहा है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button