बिजनेस

LPG Gas Cylinder: खुशखबरी! सिर्फ ₹699 में मिल रहा है LPG गैस सिलेंडर यहां से करें ऑर्डर

 

 

हर घर के लिए जरूरी LPG सिलेंडर में समय के साथ काफी बदलाव आया है देश में ऑयल मार्केटिंग कंपनियां अलग-अलग साइज के सिलेंडर बेच रही हैं तो अब ग्राहकों को मात्र ₹649 में एलपीजी गैस सिलेंडर मिल सकता है जी हां आपको यह खबर यहां इसलिए पढ़नी चाहिए क्योंकि देश में लगातार बढ़ती महंगाई से हर कोई परेशान है जिसके चलते कंपनियों ने लोगों के सामने एक खास विकल्प रखा है जिसके चलते एलपीजी गैस सिलेंडर उपलब्ध है ग्राहकों को मात्र ₹649 हर महीने की शुरुआत में इंडियन ऑयल जैसी देश की ऑयल मार्केटिंग कंपनियां गैस सिलेंडर के दाम तय करती हैं।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/39150/

इसलिए कंपनियों ने फरवरी की शुरुआत में गैस सिलेंडर के दाम अपडेट कर दिए हैं सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है हालांकि, कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी हुई है।

ऐसे में अगर आप 14 किलो वाला एलपीजी सिलेंडर नहीं खरीद पा रहे हैं तो इंडियन ऑनलाइन ने आपके लिए एक बेहतरीन समाधान ढूंढ लिया है जिसके चलते आपको कंपोजिट सिलेंडर 950 रुपये से भी कम यानी महज 649 रुपये में मिल रहा है खबरों के मुताबिक अब इंडेन यानी इंडियन ऑयल यह सिलेंडर दे रहा है।

लोगों की अक्सर शिकायत रहती है कि एलपीजी सिलेंडर के दाम कम हो गए हैं लेकिन इस गैस सिलेंडर यानी कंपाउंड गैस सिलेंडर के मामले में ये खास है वे पारदर्शी और उठाने में हल्के होते हैं हालाँकि, भारतीय इस सेवा को देश के कुछ ही शहरों में संचालित कर रहा है।

जिन शहरों में यह सिलेंडर उपलब्ध है, उनमें जयपुर में कीमत 636 रुपये 50 पैसे, मुंबई में 634 रुपये, कोलकाता में 652 रुपये, चेन्नई में 645 रुपये, लखनऊ में 660 रुपये है इंदौर में यह 653 रुपये है, वहीं कंपनी ने कहा कि यह सेवा जल्द ही पूरे देश में उपलब्ध होगी।

https://prathamnyaynews.com/business/39138/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button