MP Crime News: सीधी पेशाब कांड के बाद फिर दलित युवक के साथ दबंगों ने की शर्मनाक हरकत वीडियो वायरल

0

 

 

 

सीधी पेशाब कांड के बाद एमपी एक बार फ़िर दलित युवक के साथ हुई बर्बरता मध्य प्रदेश में एक शर्मनाक घटना सामने आई है देवास (देवास) बायपास उज्जिन में एक दलित युवक के साथ पिटोन में मारपीट पैरों के सामने जोर-जोर से मारपीट नक रगड़े की ऐ है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 7 लोगों ने दर्ज कराया है उपरोक्त मामला।

Old Pension Scheme: कर्मचारियों एवं पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी सरकार ने लागू कर दी ओल्ड पेंशन स्कीम सपना हो गया पूरा

क्या है पूरा मामला

चंदेसरा गांव में रहेगा राम सिंह 8 फरवरी को अपने दोस्त शुभम राजपूत के साथ देवास आया है सप्ताह शुभम् राजपूत 8 फरवरी देवासे मित्रों का जन्म यहीं पीड़ित युवा कहलाने वाले हृदय में हुआ बायपास के बाद परिवार ढाबे के पास के साथ शुभम और उसके दोस्त रामासिंह मकवाना के मार्पित की उसी कुल के साथ कर गांधी-गांधी निंदनीय दिन दलित पीड़ित वर्ग ने गालियों के साथ जातिसूचक शब्द भी कहे।

एससी एसटी का विषय रिकॉर्ड 

यदि बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस शुभम सहित 7 ब्यौरों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला लिखा गया है फिलहाल शुभम् और उनके दो हिरस्ते में हैं पुलिस मामले की जांच को अन्य पुलिस जांचों के साथ जोड़ा गया है।

मुखिया हिरासत में

पुलिस अधीक्षक समाप्त उपाध्याय के अनुसार घटना आठ फरवरी की बतायी गयी है उज्जन युवा हैं वह भी मोटरसाइकिल से उज्जैन से आया था खा-पाइन के बाद लेनदेन की बात हुई। 17 फरवरी को द्वारा कंप्लीट थीम क्या है? मुख्य गुरु की हिरासत में ले लिया गया. मामले की जांच की जा रही है।

अब गरीब भी बना सकेंगे अपने सपनों का महल अचानक सस्ता हुआ सरिया सीमेंट ताजा जाने रेट!

Leave A Reply

Your email address will not be published.