MP News: पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक एक युवक ने कर दिया कुछ ऐसा सब हो गए हैरान

0

 

 

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चुनाव प्रचार के दौरान सुरक्षा चूक सामने आई है पूर्व मुख्यमंत्री शनिवार रात विदिशा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान एक युवक ने उनका माइक छीनने की कोशिश की।

Free Solar Chulha Yojana: भारत सरकार फ्री में सोलर चूल्हा दे रही है ऐसे योजना में आवेदन करें!

सोशल मीडिया पर वायरल हुए कथित वीडियो क्लिप में एक युवक को मंच पर शिवराज सिंह चौहान का माइक्रोफोन छीनने की कोशिश करते देखा जा सकता है इससे पहले कि वह सफल हो पाता सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ ले गये।

सुरक्षा उल्लंघन के बारे में पूछे जाने पर, कोतवाली पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मनोज दुबे ने कहा कि उन्हें भी सोशल मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में पता चला।

उन्होंने कहा, “हम विदिशा के माधव नगर इलाके में हुई घटना के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। हम इस संबंध में उचित कार्रवाई करेंगे। युवक को पुलिस को नहीं सौंपा गया है।

बता दें कि विदिशा में 7 मई को मतदान होगा। विदिशा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत 8 विधानसभा क्षेत्र हैं यहां की सीटें हैं भोजपुर, बिदिशा, इछावर, सांची, बासौदा, खातेगांव, शिलवानी, बुधनीnइन 8 सीटों में से 6 पर बीजेपी और 2 पर कांग्रेस का कब्जा है।

Viral Video: बहन की शादी में लड़की कर रही थी डांस अचानक गिरी नीचे हुई मौत परिवार में पसरा मातम देखें वीडियो!

Leave A Reply

Your email address will not be published.