बाबू को सोना से मिलने पर परिजनों ने कर दी अच्छे से ख़ातिरदारी

0

Gwalior News : शादीशुदा प्रेमिका से उसके माता-पिता के घर मिलने पहुंचे युवक को लड़की के परिजनों ने पकड़कर जमकर कुटाई कर दी। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर मामला ग्वालियर संभाग आईजी अरविंद सक्सेना के संज्ञान में आया। उन्होंने भितरवार के एसडीओपी और थाना प्रभारी को प्रेमी-प्रेमिका के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक की जमकर धुनाई

आपको बता दें कि भितरवार थाने के मोहनगढ़ गांव की रहने वाली लड़की की शादी दो साल पहले शिवपुरी जिले के करही में हुई थी। सोना का पति से अनबन के बाद वह घर पर ही रहती है। वहीं शनिवार 25 मई को जब देवगढ़ से उसका प्रेमी उससे मिलने आया तो उसके परिजनों ने उसे पकड़ लिया, फिर दोनों को रस्सी से बांध दिया और लात, घूंसों और डंडों से जमकर पिटाई की।

मामला थाने पहुंचने के बाद बना समझौता

इस पूरे घटना का किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और दो दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें साफ दिख रहा है कि दोनों को बांध कर बेरहमी से पीटा जा रहा है। इस घटना के तुरंत बाद दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से मामला सुलझ गया। इस संबंध में एसडीओपी जितेंद्र नगाइच ने कहा 100 नंबर डायल से दोनों पक्षों को थाने लाया गया। जिसके बाद थाने पहुंचकर दोनों पक्षों ने कोई कार्रवाई न करने की लिखित तहरीर दी और दोनों में समझौता हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.