लड़की से रेप कर बदनाम करने वाले आरोपी के घर पर चला मोहन सरकार का बुल्डोजर

0

MP News : मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एक लड़के ने 22 साल की लड़की से रेप करके वीडियो बनाकर बदनाम दिया। इसके बाद जब लड़की का रिश्ता कहीं और तय हो गया तो बुधवार शाम 6 बजे तलवार लहराते हुए लड़की को घर से उठा लिया। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक विरोध करने पर लड़की के पिता का एक पैर और भाई का एक हाथ तोड़ दिया गया और मां को जमकर पीटा।

आरोपी लड़की अगवा किया और करने लगा तलवारबाजी

उसके बाद परिवार की चीख-पुकार सुनकर इलाके में भीड़ जमा हो गई। और फिर आरोपी लोगों को धमकी दे रहा था, जब देखा भीड़ जमा हो रही तो लड़की को छोड़कर भाग गया। वहीं दोनों परिवार को भी धमकी दिया और तलवार, लोहे की रॉड लहराने लगा। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने बताया कि 29 दिसंबर की शाम को रामपुर मोहली में एक घटना हुई थी, जहां चार अपराधियों ने हाथों में तलवार लेकर अपहरण का वीडियो जारी किया था, जिसमें एक अन्य अपराधी का नाम भी शामिल है।

आरोपी के घर पर चला बुल्डोजर

इधर हिंदू संगठन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अपराधी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की, उसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस मामले पर संज्ञान लिया है और बुलडोजर चलवाया है। जहां शाम को अपराधी के घर को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। हम आपको बता दें कि आबिद खान का बेटा कालू उर्फ ​​सलीम इस जघन्य अपराध का आरोपी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.