तेज लहरों में नाव पलटने से सात की मौत, चार सुरक्षित नदी से बाहर

0

MP News : मध्य प्रदेश के श्योपुर में नाव पलटने से कई लोग डूब गए, जिससे जान जाने की आशंका है। सीप नदी में हुए इस हादसे में कई लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। लेकिन उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौजूद अधिकारियों ने बताया की दुर्घटनाग्रस्त नाव पर 11 लोग सवार थे। उनमें से छह को नदी से बाहर निकाला गया लेकिन उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है। चार अन्य को बचा लिया गया। वहीं, एक व्यक्ति लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है।

हादसे की खबर पर तत्काल पहुंचे कलेक्टर और एसपी

राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना के बारे में ट्विटर पर पोस्ट किया, “श्योपुर-चंबल नदी पर रामेश्वर घाट पर नाव पलटने की दुखद खबर है। दुर्घटना के बाद कलेक्टर और एसपी तुरंत मौके पर पहुंचे, जहां राहत और बचाव कार्य जारी है। शासन की ओर से मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जी को घटना स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। बाबा महाकाल से सभी के सकुशल होने की प्रार्थना है।”

तेज हवा से उठी लहरें और पलटी नाव

आपको बता दें की यह हादसा तेज़ हवाओं के कारण हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ लोग नाव से नदी पार कर रहे थे। इसी बीच तेज आंधी आ गयी। इससे नदी में बड़ी लहरें उठीं और ऐसी ही एक लहर के कारण नाव पलट गई। कुछ लोग तैरकर अपनी जान बचा ली, और लोग डूब गए। बचावकर्मियों ने चार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन हादसे में सात अन्य की मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.