अवैध रेत माफियाओं ने पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 12 ट्रॉली जब्त

0

MP News : मध्य प्रदेश में रेत माफियाओं का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बीती रात चिन्नौनी थाना क्षेत्र के तिंदोखर घाट पर अवैध रेत उत्खनन की सूचना मिलने पर झुंडपुरा चौकी की पुलिस आधी रात को चंबल नदी के किनारे कार्रवाई करने पहुंची। पुलिस ने अवैध रूप से रेत निकाल रहे 14 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को घेर लिया। जबकि रेत माफिया सात-आठ ट्रैक्टर और ट्रॉलियां छोड़कर भागने में सफल रहे। पुलिस टीम ने 7 ट्रैक्टरों को घेर कर हिरासत में ले लिया।

ताबड़तोड़ फायरिंग से भागकर जान बचाए पुलिस

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक आधी रात को हुई छापेमारी में 6 से 7 पुलिसकर्मी शामिल थे, बालू माफियाओं ने पुलिस टीम को घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी। अंधेरे में ताबड़तोड़ फायरिंग से पुलिसकर्मी डरकर जान बचाने के लिए इधर-उधर छिप गए। इसका फायदा उठाकर बालू माफिया ने पुलिस से सात ट्रैक्टर और एक ट्रॉली छीन ली।

पुलिस ने 12 ट्रॉलियों को किया जब्त

फायरिंग की सूचना मिलते ही रात में कैलारस, पहाड़गढ़, देवगढ़ और सबलगढ़ थाने की पुलिस टीमें चंबल नदी के घाट पर पहुंची। और रात में ही ट्रैक्टर की व्यवस्था कर मौके पर मिली 12 ट्रॉलियां जब्त कर लीं। चंबल घाट से ट्रॉली लाना भी पुलिस के लिए जोखिम भरा काम था। इसलिए पांच थानों की पुलिस अवैध रेत से भरी इन ट्रॉलियों को कड़ी सुरक्षा के बीच रात करीब तीन बजे थाने ले आई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.