NHAI के प्रबंधक 10 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार, CBI ने 10 को पकड़ा

0

Bribe News : मध्य प्रदेश के छतरपुर से धांधली की घटना सामने आई है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) के प्रबंधक और परियोजना निदेशक को 10 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।  वह एक निजी कंपनी के कर्मचारियों से अनुचित लाभ दिलाने के लिए 10 लाख रुपये की रिश्वत लेता था।

CBI ने 10 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीबीआई ने रिश्वत मामले में NHAI सलाहकार और उसके रेजिडेंट इंजीनियर और एक निजी फर्म के चार कर्मचारियों सहित 6 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक आठ जून को सीबीआई ने सात गिरफ्तार आरोपियों, एक निजी कंपनी और उसके दो निदेशकों समेत 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जहां एक निजी कंपनी के दो निदेशकों पर अपने आरोपी कर्मचारियों के साथ साजिश रचने और कुछ रिश्वत देकर अनुचित लाभ उठाने का आरोप है।

NHAI के महाप्रबंधक और प्रबंधक समेत कई रिश्वत लेते पकड़ाए

सूचना मिलने पर सीबीआई ने मामले की जांच की और जाल बिछाकर आरोपी भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) के महाप्रबंधक और प्रबंधक तथा परियोजना निदेशक को कर्मचारियों से 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। छतरपुर एमपी, लखनऊ, कानपुर, आगरा और गुरुग्राम जैसे विभिन्न स्थानों पर आरोपियों के परिसरों की तलाशी ली जा रही है और डिजिटल उपकरणों सहित आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए हैं। सीबीआई ने कहा कि इस मामले में अभी भी जांच जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.