आरोपी पिता-पुत्र ने SI पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

0

Deadly Attack on Police : मालथौन थाने की नोकिया चौकी अंतर्गत गंभीरिया गांव में एक पुलिस उपनिरीक्षक पर जानलेवा हमला हुआ है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिकायतकर्ता पुष्पेंद्र ने रविवार रात गांव के ही जितेंद्र लोधी और हनोमत लोधी के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया था। इसके बाद मालथौन थाने में इन आरोपियों के खिलाफ घर में तोड़फोड़, मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया।

उपनिरीक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर

सोमवार की सुबह जब नोकिया चौकी प्रभारी आरके जोरम मामले की जांच करने गांव पहुंचे तो नक्शा बनाने के दौरान घात लगाए बैठे दो आरोपित पिता-पुत्र ने चौकी प्रभारी पर पत्थरों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल उपनिरीक्षक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालथौन ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पिता-पुत्र ने मुकदमा दर्ज के बाद SI को किया घायल

इस मामले में थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक को इलाज के लिए भेजा गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इस घटना के पीछे पारिवारिक विवाद को मुख्य कारण माना जा रहा है। रात करीब 9 बजे आरोपियों ने भाई-भतीजे को मारपीट कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के महज तीन घंटे बाद ही आरोपी पिता-पुत्र ने सब इंस्पेक्टर को मारपीट कर घायल कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.