Madhyamik Shiksha Vibhag Vacancy: 10वी पास युवाओं के लिए मौका माध्यमिक शिक्षा विभाग में 500 पदों के लिए निकली भर्ती

0

 

 

 

Government Jobs 2024: 500 पदों के लिए नवीनतम अधिसूचना माध्यमिक शिक्षा विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी की गई है जिसके लिए आवेदन जमा करना शुरू हो गया है जो 29 मार्च से जारी रहेगा माध्यमिक शिक्षा विभाग में भर्ती का इंतजार कर रहे बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। हाल ही में माध्यमिक शिक्षा विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नवीनतम अधिसूचना जारी की गई है।

iPhone की लुटिया डुबाने आया 5000mAh की बैटरी 50MP कैमरा के साथ आया OnePlus का शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में रखी गई है यह नोटिफिकेशन विभिन्न प्रकार के पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन फॉर्म 25 मार्च से शुरू होंगे। जो 29 मार्च तक भरे जाएंगे, अगर आप भी पात्र हैं तो इन तय तारीखों तक ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं।

माध्यमिक शिक्षा विभाग में भर्ती हेतु आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सरकारी मानदंडों के अनुसार आयु में छूट भी दी जाएगी।

माध्यमिक शिक्षा विभाग भर्ती आवेदन शुल्क

माध्यमिक शिक्षा निदेशालय की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी वर्ग के अभ्यर्थियों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

माध्यमिक शिक्षा विभाग में भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से 10वीं कक्षा और 12वीं कक्षा पास होना चाहिए।

माध्यमिक शिक्षा विभाग भर्ती चयन प्रक्रिया

माध्यमिक शिक्षा विभाग में भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा के किया जाएगा और कोई परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी।

MP News: पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का ऐलान मध्यप्रदेश के इन सविंदा कर्मियों को मिलेगा संविदा नीति का लाभ

Leave A Reply

Your email address will not be published.