बिजनेस

Mahindra Thar : मात्र 1.27 लाख में घर लें जाएं Mahindra Thar जानिए शानदार फीचर्स!

Mahindra Thar : मात्र 1.27 लाख में घर लें जाएं Mahindra Thar जानिए शानदार फीचर्स!

Mahindra Thar देश में थार को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है भारतीय मार्केट में थार का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है ऐसे में अगर आप भी कोई थार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Mahindra Thar आपके लिए बेस्ट ऑपशन है इसे आप कम कीमत में EMI पर खरीद सकते हैं आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

इस मॉडल की ऑन-रोड कीमत आपको लोन कार की एक्स-शोरूम कीमत पर मिलेगी इस मॉडल की शुरुआती कीमत 10.98 लाख रुपये से लेकर 16.94 लाख रुपये के बीच है।

https://prathamnyaynews.com/mauganj/32518/

अगर आप इसके बेस वेरिएंट की खरीदारी कर रहे हैं तो इसकी कीमत 10.98 लाख रुपये है जिसमें 1,09,800 रुपये आरटीओ चार्ज, करीब 52,031 रुपये का इंश्योरेंस, टैक्स, और फास्टैग समेत अन्य चार्ज शामिल हैं।

अगर आप बैंक से 1,27,000 लाख का डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपको 11,43,811 रुपये का लोन लेना होगा यदि बैंक 9.8% के ब्याज दर पर 5 साल के लिए लोन देता है, तो मासिक ईएमआई 24,190 रुपये होगी।

यह थार का सबसे सस्ता मॉडल है जिसमें कुल दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं – 2.0-लीटर mStallion TGDi पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन इसमें 6 स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है बेस मॉडल में सिर्फ पेट्रोल इंजन का ऑप्शन है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32513/

इस कार में क्रूज़ कंट्रोल, ABS के साथ EBD, डुअल एयरबैग, हिल-होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल जैसी कई सुरक्षा फीचर्स शामिल हैं इसके इंटीरियर को फ्रेंडली बनाया गया है और इसमें ड्रिजिल रेजिस्टेंट इंफोटेनमेंट स्क्रीन एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले समर्थन और अन्य कई सुविधाएँ शामिल हैं।

इसी तरह, Mahindra Thar को भारतीय बाजार में 12.95 लाख रुपये (टॉप मॉडल, एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया गया था, लेकिन इसका सबसे सस्ता मॉडल AX STANDARD है, जिसे ऑफरोंडिग के लिए बहुत पसंद किया जाता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button