Mahindra Thar 5 Door: जल्द लॉन्च होने वाली है पांच दरवाजे वाली Mahindra Thar जानिए कीमत और फीचर्स!

Mahindra Thar 5 Door: जल्द लॉन्च होने वाली है पांच दरवाजे वाली Mahindra Thar जानिए कीमत और फीचर्स!

महिंद्रा थार भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक है यह अच्छी बिक्री संख्या के साथ-साथ लंबे वेटिंग पीरियड के साथ आती है महिंद्रा अगले साल यानी 2024 में थार 5-डोर लॉन्च करेगी, जिसे देश के कई हिस्सों में कई बार टेस्टिंग करते हुए देखा जा सकता है स्पाई शॉट्स से पहले ही थार 5-डोर के बारे में बहुत सारी जानकारी सामने आ चुकी है।

महिंद्रा 5-डोर एसयूवी की डिटेल्स पहले से ही कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं। वहीं, हाल ही में अपकमिंग एसयूवी के कुछ लेटेस्ट स्पाई शॉट्स सामने आए हैं जिसके जरिए इस एसयूवी की कुछ और डिटेल्स सामने आई हैं।

https://prathamnyaynews.com/crime-news/32970/

न्यू स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि थार 5-डोर को नए हाइलाइट कंपोनेंट मिलते हैं। नए एलीमेंट को आसानी से देखा जा सकता है, जो इसे मौजूदा 3-डोर थार से अलग करता है।

शुरुआत के लिए एसयूवी पूरी तरह से तैयार बॉडी पैनल, फेंडर, साइड क्लैडिंग और बंपर की बदौलत उत्पादन के लिए तैयार है, जो पहले के स्पाई शॉट्स से अलग है।

नया फीचर्स

पहले के स्पाई शॉट्स से पता चला था कि थार 5-डोर में 10 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्कॉर्पियो-N और XUV700 से नया स्टीयरिंग व्हील, फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट के साथ-साथ एक सनरूफ भी मिलेगा हम नया स्पाई शॉट्स में एक डैशकैम भी देख सकते हैं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32966/

पावरट्रेन और लॉन्च टाइमलाइन

महिंद्रा थार 5-डोर में पेट्रोल और डीजल दोनों पावरट्रेन मिलेंगे, जिन्हें ऑटोमैटिक और मैनुअल गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ जोड़ा जाएगा संभवतः यह 2024 के मिड तक लॉन्च होगी।

न्यू डिजाइन हाइलाइट्स

स्पाई शॉट्स से थार 5-डोर की नई डिजाइन एलीमेंट का पता चलता है सबसे प्रमुख परिवर्तन एक खास डिजाइन बनाने के लिए इसमें नए स्लैट पैटर्न के साथ ताजा फ्रंट ग्रिल दिया गया है।

इसके अलावा हम डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप भी देख सकते हैं इसमें फॉग लैंप एलईडी यूनिट्स देखने को मिलती है। इसमें एक नया हेडलैंप मिलता है।

Exit mobile version