देश

Man Ki Baat LIVE: त्योहारों से पहले मन की बात में PM मोदी ने फिर की ‘वोकल फॉर लोकल’ की तारीफ!

Man Ki Baat LIVE: त्योहारों से पहले मन की बात में PM मोदी ने फिर की ‘वोकल फॉर लोकल’ की तारीफ!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Narendra Modi अपने मासिक रेडियो प्रोग्राम मन की बात Mann Ki Baat को संबोधित कर रहे हैं यह मन की बात का 106वां एपिसोड है अपने संबोधन की शुरुआत में पीएम मोदी ने आने वाले त्योहारों के लिए देशवासियों को बधाई दी साथ ही एक बार फिर ‘वोकल फॉर लोकल’ की याद दिलाई।

पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की कि त्योहारों के दौरान वे लोकल उत्पाद ही खरीदें लोकल दुकानदार से चीज खरीदें और भारत में ही बने स्मार्टफोन से फोटों खींचकर भेजें पीएम मोदी ने बताया कि वे चुनिंदा तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे।

https://prathamnyaynews.com/mauganj/32954/

अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर Ayodhya Ram Mandir बन रहा है निर्माण कार्य अंतिम चरण में हैं। 22 जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में हिस्सा लेंगे इस तरह दिवाली का त्योहार कुछ ही दिन दूर है हर घर में तैयारियां चल रही हैं बाजारों में रौनक बढ़ती जा रही है वहीं पटाखों का प्रदूषण भी एक मुद्दा बना हुआ है।

https://prathamnyaynews.com/business/32940/

प्रधानमंत्री मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम में राष्ट्र के साथ अपने विचार साझा करते हैं।

कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क, आकाशवाणी वेबसाइट और न्यूज ऑन एयर मोबाइल ऐप पर किया जाता है।

इसे आकाशवाणी, डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी लाइव-स्ट्रीम किया जाताहै। हिंदी प्रसारण के तुरंत बाद आकाशवाणी क्षेत्रीय भाषाओं में कार्यक्रम प्रसारित करता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button