रीवा

मोबाइल बनी बहन की हत्या का कारण, मां समेत भाई और दो बहन गिरफ्तार

रीवा जिले के जवा में ‘मोबाइल’ ने भरोसे और रिश्ते का कत्ल कर दिया। रक्षाबंधन से पहले भाई ने बहन को मौत का तोहफा दे दिया। उसने अपने से 4 साल छोटी बहन के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी। इस घटने के बाद 3 महीने के भीतर 55 लोगों के डीएनए का परीक्षण किया गया, जो की नहीं मिला। अंततः पुलिस ने भाई की जांच की तो वह मिल गया।

भाई ने बताया कि उसने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखी थी। बगल में सो रही बहन के साथ गंदा काम कर दिया। जिसके बाद दीदी ने कहा कि वो पापा को सब बता देगी, तो मैं डर गया। जब कुछ नही सुझा तो हत्या कर दिया। मैं हर बात अपनी मां को  बताया तो उसने कहा किसी को नहीं बताना। उसके बाद बहनों को पता चला तो तीनों ने भाई को बचाने की योजना बनाई।

पुलिस के मुताबिक किशोरी से दुष्कर्म और हत्या के मामले में दो नाबालिग समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया और उसके बाद भारतीय न्याय संहिता के तहत बलात्कार, हत्या और साक्ष्य छिपाने के मामले में सबको जेल भेज दिया। जब भी पुलिस परिवार से पूछताछ करती थी तो परिवार के सदस्य पुलिस पर आरोप लगाते हुए विरोध करते रहे। वहीं घटनास्थल पर मिली एक चादर और पीड़िता के भाई के डीएनए का मिलान किया गया। और फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद भाई और मां को हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की ती जुर्म कबूल कर लिया।

ASP विवेक कुमार लाल ने बताया की घटना का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में कितना शातिर है, वह पुलिस से जानना चाहता था कि अगर उसे सजा हुई तो उसे कितने दिन सजा काटनी होगी। जब पुलिस ने उसे बताया कि वह नाबालिग है, उसकी बहन को भी बख्श दिया जाएगा और उसकी मां को भी हल्की सजा मिलेगी, तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button