मध्यप्रदेशराजनीति

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की अपनी आखरी लिस्ट देखें!

MP Election 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की अपनी आखरी लिस्ट देखें!

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की आमला विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवार का एलान कर दिया है इस सीट से पार्टी ने मनोज मालवे को टिकट दिया है 230 विधानसभा में से कांग्रेस ने सभी 230 पर अपने उम्मीदवार का एलान कर दिया है हालांकि

सूत्रों की मानें अभी करीब आधा दर्जन सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार बदल सकती है कांग्रेस और बीजेपी दोनों में उम्मीदवारों के एलान के बाद विरोध हो रहा है।

सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी दल कांग्रेस से टिकट पाने में नाकाम रहे आकांक्षी प्रत्याशियों के समर्थकों ने रविवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया. वहीं, दोनों दलों ने इस नाराजगी को तूल नहीं देने की कोशिश की. बीजेपी ने 17 नवंबर को 230 सदस्यीय विधानसभा के लिए होने वाले चुनाव के लिए अब तक 228 सीट पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

https://prathamnyaynews.com/mauganj/32776/

भोपाल में पूर्व बीजेपी विधायक व पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता के समर्थकों ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वी.डी शर्मा के सामने नारे लगाए और भोपाल दक्षिण पश्चिम सीट से पार्टी प्रत्याशी बनाए गए भगवानदास सबनानी को बदलने की मांग की भोपाल दक्षिण पश्चिम से बीजेपी के कई पदाधिकारियों ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष

को पत्र लिखकर उमाशंकर गुप्ता को प्रत्याशी बनाने की मांग की टीकमगढ़ से पूर्व बीजेपी विधायक के.के श्रीवास्तव ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष को संबोधित पत्र लिखकर टिकट वितरण पर नाराजगी व्यक्त करते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button