मध्यप्रदेशराजनीति

MP ELECTION: MP विधानसभा चुनाव में क्रिकेटर MS धोनी और हार्दिक पांड्या की एंट्री रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कही यह बात!

MP ELECTION: MP विधानसभा चुनाव में क्रिकेटर MS धोनी और हार्दिक पांड्या की एंट्री रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कही यह बात!

देश में एक तरफ क्रिकेट वर्ल्डकप का जुनून सवार है वहीं दूसरी तरफ पांच राज्यों में चुनाव की वजह से सियासी पारा भी गरमाया हुआ है इस दौरान नेताओं के बयान भी वायरल हो रहे हैं रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इंदौर में थे यहां राजनाथ सिंह ने सीएम शिवराज

की तुलना पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से की और भाजपा महासचिव की तुलना भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से की है दोनों की तुलना क्रिकेटरों से करने को लेकर केंद्रीय मंत्री ने वजह भी बताई है आइये जानते हैं पूरा मामला।

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होना है इस दौरान भाजपा कांग्रेस नेताओं का राज्य में दौरा लगा हुआ है रविवार को इंदौर दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने सीएम शिवराज और कैलाश विजयवर्गीय की तारीफ की तारीफ करते हुए राजनाथ सिंह ने दोनों की तुलना भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से की है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/32999/

राजनाथ सिंह ने बताई तुलना की वजह

अगला धोनी से शिवराज सिंह की तुलना की वजह बताते हुए लेख राजनाथ सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह ने कहा कि सीएन शिवराज धोनी जैसे हैं क्योंकि धोनी ने शुरुआत जैसी की हो लेकिन फिनिश हमेशा अच्छा करते कहा शिवराज सिंह ने भी शुरुआत चाहे जैसी की लेकिन वो भी धोनी की तरह ही फिनिश अच्छा करेंगे।

इस दौरान राजनाथ सिंह ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की तुलना हार्दिक पांड्या से की उन्होंने कहा कि एक तरफ सीएम शिवराज जहां राजनीति के धोनी हैं वहीं कैलाश विजयवर्गीय राजनीति के ऑलराउंडर हैं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32996/

पोहा जलेबी की भी तारीफ

इंदौर दौरे पर आए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस दौरान इंदौर के जलेबी और पोहे की भी तारीफ की है राजनाथ सिंह ने इस कार्यक्रम के शुरुआती संबोधन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह कहा कि वह किसी चुनाव के कार्यालय के उद्घाटन में पहली बार है।

लेकिन कैलाश विजयवर्गीय की विशेषता के ऊपर कोई भी व्यक्ति अंगुली उठाकर आरोप नहीं लग सकता है इस दौरान राजना सिंह ने कहा कि मेरे से अच्छा आप कैलाश विजयवर्गी को जानते हैं राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि वह अपनी जिंदगी में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में कभी नहीं जाते हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button