देश

MP News, कलयुगी भाइयों ने नाबालिग बहन से किया रेप, इलाज के दौरान मौत, दादी को भी नहीं बख्शा

MP News, कलयुगी भाइयों ने नाबालिग बहन से किया रेप, इलाज के दौरान मौत, दादी को भी नहीं बख्शा

 

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां दो भाईयों ने मिलकर नाबालिग चचेरी बहन के साथ मारपीट कर रेप किया और इसके बाद हत्या कर दी. जब दादी ने इस घटना का विरोध किया तो दोनों ने मिलकर दादी को भी अपनी हवस का शिकार बना लिया. नाबालिग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पिता द्वारा दिए गए बयानों के बाद मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने इस पूरे मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं.

मारपीट कर बनाया हवस का शिकार: 

एएसपी प्रदीप कुमार शेंडे ने जानकारी देते हुए बताया कि जबलपुर में रहने वाले दो भाई अपनी दादी के साथ मिलकर 13 अगस्त को अपने चाचा की नाबालिग बेटी को मुम्बई से जबलपुर लेकर आए थे. जिसके बाद 13 से 19 अगस्त तक दोनों मिलकर बहन के साथ मारपीट कर रेप करते रहे. इस बीच दादी ने विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट कर रेप की घटना को अंजाम दिया. 19 अगस्त को मारपीट से घायल हुई नाबालिग की हालत बिगड़ने लगी, तो उसे जिला अस्पताल विक्टोरिया लेकर पहुंचे. जहां से नाबालिग को मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया. मेडिकल अस्पताल में 20 अगस्त को नाबालिग ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया था.

मृतका का शव कब्र से निकाला, होगा पीएम:

वहीं अब इस पूरे मामले के तूल पकड़ते ही स्थानीय पुलिस और एसडीएम ने एफएसएल टीम की मौजूदगी में मृतका का शव कब्र से बाहर निकलवाते हुए पीएम के लिए भेजा है. अब मृतिका का दोबारा पीएम होगा. इससे पहले पुलिस ने पीएम कराया था, जिसमें सामान्य मौत को मानकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था. बताया जा रहा है कि, परिजनों के बयान लिए तो पता चला कि दोना भाईयों द्वारा नाबालिग चचेरी बहन के साथ मारपीट कर रेप किया गया है. यहां तक कि आरोपियों ने अपनी दादी को भी नहीं बख्शा. पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने पिता को भी दी थी. पुलिस ने पीएम रिपोर्ट व परिजनों के कथनों के आधार पर दोनों भाईयों के खिलाफ रेप, हत्या व पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button