MP News: कार के बोनट पर लटकी महिला तो पुलिस ने चला दी गाड़ी तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड!

MP News:  कार के बोनट पर लटकी महिला तो पुलिस ने चला दी गाड़ी तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड! 

कार के बोनट पर लटकी महिला को पुलिस उसी हालत में करीब आधा KM तक ड्राइव कर थाने ले गई घटना मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर के गोटेगांव की है जिसका वीडियो सामने आया है इस मामले में 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

सोमवार को पुलिस स्मैक तस्करी के आरोपियों को पकड़ने गई थी इस दौरान एक आरोपी की मां ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया वह पुलिस की गाड़ी के सामने आ गई और बोनट पर लटक गई पुलिस ने उसे बोनट से हटाने के बजाय इसी हालत में कार चला दी।

खास बात यह है कि पुलिसकर्मी निजी वाहन से कार्रवाई करने पहुंचे थे उन्होंने महिला की जान की कोई परवाह नहीं की कार पर लटकी हालत में ही वे महिला को थाने ले गए।

SP अमित सिंह ने कहा कि महिला आरोपियों को छुड़ाने के लिए भीड़ लेकर आ गई थी हालांकि पुलिसकर्मियों को ऐसा नहीं करना था इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन को सस्पेंड किया है

पुलिस को गोटेगांव के नया बाजार क्षेत्र में स्मैक और गांजा की अवैध बिक्री की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की विशेष टीम ने सोमवार को नया बाजार में दबिश दी

यहां से रानू और एक अन्य युवक को स्मैक समेत पकड़ा पुलिस इन्हें कार में बैठाकर थाने ले जा रही थी। तभी एक आरोपी ने चिल्लाकर अपनी मां से उसे छुड़ाने को कह दिया।

आरोपी की मां थाने से कुछ ही दूर फुहारा चौक के सामने फल-फूल की दुकान चलाती है बेटे के कहने पर महिला दुकान छोड़कर कार के बोनट पर झूम गई जिसका किसी ने वीडियो बना लिया।

इन पुलिसकर्मियों का हुआ निलंबन

उप निरीक्षक अनिल अजमेरिया, उप निरीक्षक संजय सूर्यवंशी और आरक्षक नीरज डेहरिया को तत्काल निलंबित कर पुलिस लाइन में अटैच किया गया है साथ ही उनके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए है।

Exit mobile version