खेल

Ms Dhoni Birthday: धोनी ने इंग्लैंड में अलग अंदाज में मनाया अपना 41वां जन्मदिन, साक्षी और ऋषभ पंत रहे मौजूद, देखें वीडियो

Ms Dhoni Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक माने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी का आज 41वां जन्मदिन है, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. सोशल मीडिया पर हर कोई अपने पसंदीदा खिलाड़ी को बधाई दे रहा है. इस बीच महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपना जन्मदिन विदेशी धरती पर मनाया है। महेंद्र सिंह धोनी ने अपना जन्मदिन इंग्लैंड में पत्नी साक्षी के साथ मनाया। धोनी ने कोमल मुस्कान के साथ भव्य अंदाज में केक काटा।

वीडियो को साक्षी की पत्नी ने शेयर किया था

महेंद्र सिंह धोनी के इस बर्थडे के जश्न का वीडियो और फोटोज खुद साक्षी ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किए। फिल्म में तूफानी भारतीय बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत भी नजर आ रहे हैं। पंत इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं, जहां एक टेस्ट मैच हुआ है। अब तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

साक्षी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धोनी चमकदार जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। हर तरफ रोशनी है। ऐसा लग रहा है कि धोनी के लिए शानदार केक तैयार रखा गया है। धोनी ने पहले मोमबत्ती बुझाई और फिर दोनों हाथों में चाकू लेकर केक काटते नजर आए। इस समय वीडियो में बैकग्राउंड में अंग्रेजी संगीत भी चल रहा है।

जानिए उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से कब संन्यास लिया

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। धोनी 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया के लिए खेले थे। हालांकि माही अभी भी आईपीएल में खेल रहे हैं। वह चेन्नई टीम के मौजूदा कप्तान भी हैं। धोनी ने खुद आईपीएल में इसी सीजन में आखिरी मैच खेला था। धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में 26 रन बनाए थे। इस मैच में उनकी टीम को हार मिली है.

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button