Nagar Palika Bharti: 10वी पास बेरोजगार युवाओं के लिए नगर पालिका में निकली बंपर भर्ती जल्दी करें आवेदन

0

 

 

 

Government jobs 2024: नगर पालिका ने 10वीं पास के लिए 1499 पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी की है जिसके लिए आवेदन पत्र 17 अप्रैल तक भरे जाएंगे 10वीं पास के लिए नगर निगम भर्ती का इंतजार कर रहे सभी उम्मीदवारों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। 1499 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 19 मार्च से शुरू होंगे और 17 अप्रैल तक भरे जाएंगे इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Rewa News: विंध्य हुआ गौरवान्वित रीवा की बेटी ने जीता बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट का खिताब इस एक्ट्रेस ने दिया अवार्ड

नगर निगम भर्ती के लिए आयु सीमा 

इस भर्ती के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष है और प्रत्येक पद के लिए अधिकतम आयु सीमा अलग-अलग है। आयु की गणना 17 अप्रैल 2024 के आधार पर की जाएगी और सभी श्रेणियों को आधिकारिक नियमों के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी।

नगर निगम भर्ती के लिए आवेदन शुल्क 

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए ₹100 है, अन्य वर्ग के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है, शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा।

नगर निगम भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता 

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए इसके अलावा, प्रत्येक पद के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है, इसलिए शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

Mini Portable Cooler: भीषण गर्मी हुई शुरू घर लाएं बेहद सस्ते मिनी पोर्टेबल एयर कूलर आपको देगा शिमला की ठंडक का एहसास

Leave A Reply

Your email address will not be published.