देशबड़ी ख़बर

NEET Paper Leak मामले मे गिरफ्तार 7 आरोपियों को दिल्ली कोर्ट में पेश करेगी CBI

NEET Paper Leak Case 2024 : नीट पेपर लीक (NEET Paper Leak) मामले में फंसे 7 आरोपियों को सीबीआई की टीम दिल्ली लाने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन सभी को विमान से दिल्ली लाया जाएगा। खबर यह भी है कि हजारीबाग ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल से शुक्रवार शाम तक पटना स्थित सीबीआई कार्यालय में पूछताछ की गई।

NEET पेपर लीक मामले के आरोपियों को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। नीट पेपर लीक (NEET Paper Leak) मामले में गिरफ्तार 7 आरोपियों को लेकर सीबीआई दिल्ली पहुंचेगी। कड़ी सुरक्षा के बीच 7 आरोपियों को लेकर सीबीआई की टीम दिल्ली रवाना होगी। सीबीआई ने उन्हें दिल्ली ले जाने की तैयारी शुरू कर दी है। 7 आरोपियों को लेकर सीबीआई कभी भी दिल्ली रवाना हो सकती है।

इस मामले में शुक्रवार (28 जून) को सीबीआई ने झारखंड के हजारीबाग से 3 लोगों को गिरफ्तार किया। इसमें ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल एहसान उल हक, डिप्टी प्रिंसिपल इम्तियाज और पत्रकार जमालुद्दीन शामिल हैं। एजेंसी तीनों को शुक्रवार की रात करीब 10 बजे हजारीबाग से पटना लेकर आयी थी। इस मामले में एजेंसी ने 27 जून को बिहार के पटना से 2 लोगों को गिरफ्तार किया था।

नीट पेपर लीक (NEET Paper Leak) मामले की सीबीआई जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। इस मामले में अब तक सीबीआई 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार आरोपियों में चिंटू, मुकेश, मनीष, प्रकाश, स्कूल प्रिंसिपल आशुतोष ओएसिस, वाइस प्रिंसिपल और जमालुद्दीन शामिल हैं।। कल इस मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को दिनभर एहसान उल हक समेत 3 लोगों से पूछताछ की। अब टीम घटनास्थल पर ले जाकर साक्ष्यों को पुख्ता करेगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button